स्मैक तस्कर पुलिस ने पकड़ा

0
352

देहरादून/रुदपुर। बीजेपी नेता का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर जनपद उधम सिंह नगर के रुदपुर नगर में एक स्मैक तस्कर को पुलिस ने पकड़ा है जिसने पकडे जाने के बाद एक बीजेपी नेता के नाम का खुलासा करते हुए उसके नाम को लिया है जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर बीजेपी नेता को कोतवाली बुलाया था नगर में पकडे गए तस्कर का पता चलते ही कई बीजेपी नेता सहित लोगो में चर्चा रही की आखिर पुलिस ने किस बीजेपी नेता को थाने में बुलाया है।

ये खबर भी पड़े: बीजेपी नेता की पिटाई वाला वीडियो

रुदपुर नगर में में बीते दिनों भी एक बीजेपी नेता का महिला द्वारा पिटाई किये जाने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद बीजेपी नेता अश्वनी अरोरा को जिला अध्यक्ष शिव अरोरा ने पार्टी से निलंबित कर दिया था लेकिन अब जिस बीजेपी नेता का नाम इस मामले में सामने आ रहा है वो पूर्व में कांग्रेस में भी रह चूका है कोतवाली में बीजेपी नेता को थानेदार ने भी जमकर लताड़ लगाई है लेकिन जब इस बारे में कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया की उनके द्वारा एक तस्कर को पकड़ा गया है जिसके पास से करीब चार ग्राम स्मैक बरामद की गयी है जिसकी बाजार में कीमत लाख रूपए में है पकड़े गया हरिमोहन वार्ड नंबर सात रम्पुरा का रहने वाला है बीजेपी के एक पूर्व पदाधिकारी को कोतवाली पुलिस ने थाने भी बुलाया था नगर में ये मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

नगर में बीजेपी के एक नेता का इस बीजेपी नेता को खास कहा जाता है महिला से पिटाई वाला बीजेपी नेता भी इसी नेता का खास था लेकिन जिस तरह से बीजेपी नेता लोगो के इस तरह के कारनामे सामने आ रहे है ऐसे में बीजेपी को ज़िले में कई दूसरे दागी लोगो पर भी अभी से ही नज़र रखी जानी जरुरी है ताकि समय रहते उन पर कारवाही का हंटर चलता रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments