Sitargunj show 25 january 

0
236

सितारगंज चैरिटी शो का पूरा सच जानकर आप रह जाएंगे दंग।                 
सितारगंज कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने लिए नहीं लेकिन समाज के लिए काम कर जाते हैं एक ऐसा ही चेहरा आपके नजर में भी आपको देखने को मिल सकता है जो अपनी काबिलियत के दम पर ऐसा कुछ करना चाहता है जो समाज में एक नई दिशा दे सकें कुछ ऐसा ही करने के लिए सितारगंज के इस लड़के ने ऐसा कुछ कर दिखाया है जिसकी अब दूर तक चर्चा हो रही है आज तक समाज में रहकर किसी ने भी ऐसा नहीं सोचा होगा कि सितारगंज का यह लड़का एक कुछ ऐसा करेगा जिसकी एक मिसाल कायम हो सकेगी  यूं तो समाज सेवा के नाम पर यदि चर्चा की जाए तो शायद ही युवाओं में ऐसे लोगों के नाम आते होंगे जो वास्तविकता में समाज सेवा को अपना धर्म मानकर अपने मुख्य रोजगार कार्य से भी ज्यादा महत्वता सामाजिक कार्यों को देते होंगे। ऐसे ही विषय पर हमारी आज की इस खबर द्वारा हम सितारगंज में 25 जनवरी को रामलीला मैदान में होने जा रहे चैरिटी शो पर प्रकाश डाल रहे हैं। 
बता दें कि आगामी 25 जनवरी को सितारगंज रामलीला मैदान में अनाथ बच्चों की सहायता के लिए एक चैरिटी शो का आयोजन किया जा रहा है जिसके बारे में पूरी जानकारी शायद सितारगंज के नगर वासियों के पास भी नहीं होगी लेकिन हमने इस जानकारी को जुटाने के लिए अपने विभिन्न सूचना श्रोतों को जब लगाया तो पता चला कि वास्तव में इस कार्य को पूरा करने के लिए व इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वैसे तो कई लोग लगे हुए हैं जिनका झुकाव समाजसेवा की तरफ है लेकिन सितारगंज नगर में ही रहने वाले आशीष पांडेय जो कि एक शिक्षण संस्थान के संचालक है  उन्होंने  उदय वेल फेयर सोसाइटी की मदद लेकर इन सब को एकत्रित कर एक श्रंखला में पिरोने व अनाथालय के लिए दान या सहयोग राशि इकट्ठा करवाने के लिए अपना सर्वत्र काम छोड़कर जी जान से लग कर समाज में एक कुशल समाजसेवी का औदा प्राप्त कर लिया है । साथ ही  सितारगंज नगर के कुशल प्रतिभाशाली प्रतिभाओं के धनी युवा कलाकारों की सूची बनाकर उनको एक बेहतर मंच भी उपलब्ध करवाया है जिससे उनके क्षेत्र सितारगंज का नाम दूर-दूर तक जा सके। पिछले 1 माह से लगातार कार्यक्रम की तैयारियां चल रही हैं और समाज के लिए अति आवश्यक कार्य अनाथों को आश्रय देने की इस इच्छा को सभी नगरवासी भी सराहनीय बता रहे हैं कार्यक्रम में निशुल्क नेत्र जांच शिविर दंत जांच शिविर स्वास्थ्य जांच शिविर व रक्तदान शिविर का आयोजन भी गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले किया जाने से गणतंत्र दिवस पर समस्त भारतीयों के लिए दी गई शहीदों की शहादत को याद करने का एक बहुत ही सुंदर प्रयास माना जा रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments