चुनावी राजनीती की कीचड तैयार सितारगंज में फ़र्ज़ी खबर की पुलिस शिकायत

0
612

चुनावी राजनीती की कीचड तैयार सितारगंज में फ़र्ज़ी खबर की पुलिस शिकायत
आशीष पांडेय
सितारगंज। यहां एक व्यक्ति ने कांग्रेसी नेता श्याम प्रसाद विश्वास के भाजपा में शामिल होने की झूठी खबर सोशल मीडिया में फैला दी। जिससे क्षेत्र में चर्चाओं को बाजार एकाएक गर्म हो गया। इसकी सुचना मिलते ही कांग्रेसी नेता श्याम विश्वास ने खबर का खंडन किया और पुलिस को मामले की लिखित सूचना दी।
पुलिस को दी सूचना के अनुसार सोशल मीडिया में आज वरिष्ठ इंका नेता एवं कांग्रेस की प्रबल दावेदार मालती विश्वास के पति श्याम ​प्रसाद विश्वास के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने की खबर डाल दी। यह खबर मोबाइल नं. 7248168079 से डाली गई। जैसे ही यह खबर व्हाट्सअप ग्रुप में चली तो क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। सूचना मिलते ही श्याम विश्वास ने इस खबर का जोरदार खंडन किया। श्याम विश्वास का कहना है कि वे कांग्रेस के सच्चे कार्यकर्ता हैं और उन्होंने कांग्रेस नहीं छोड़ी है। उनका यह भी कहना है कि वे आजीवन कांग्रेस में रहेंगे। बाद में इंका नेता ने इसकी लिखित सूचना पुलिस को भी दी। इधर, भड़ास फोर इंडिया से बात करते हुए कहा कि जिसने भी यह हरकत की है उसने उनकी छवि को खराब करने का काम किया है। लेकिन जनता और कांग्रेस जानती है कि वे एक सच्चे कांग्रेसी है और आजीवन रहेंगे।इस मामले को लेकर पुलिस भी अपने तरीके से कारवाही की तैयारी कर रही है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments