भारतीय क्रिकेट मैच के ये खिलाडी बने हार का कारण : Sri Lanka Won the Match

0
306

भारतीय क्रिकेट मैच के ये खिलाडी बने हार का कारण : Sri Lanka Won the Match

धर्मशाला,भारत और श्रीलंका के बीच धर्मशाला में खेले जा रहे पहला वनडे मैच में टीम इंडिया सिर्फ 112 रन बनाकर आउट हो गई। धर्मशाला में श्रीलंका के कप्तान थिसारा परेरा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। अपने कप्तान के फैसले को सही साबित किया श्रीलंका के गेंदबाज़ों ने।

एक समय तो टीम इंडिया का स्कोर 50 के पार होता भी नज़र नहीं आ रहा था। टीम इंडिया की आधी टीम तो सिर्फ 16 रन पर ही पवेलियन लौट गई थी। लेकिन धौनी ने लोअर अार्डर के बल्लेबाज़ों के साथ चतुराई से बल्लेबाज़ी करते हुए 65 रन की पारी खेली। धौनी की इस पारी की बदौलत ही टीम इंडिया का स्कोर 112 रन तक पहुंचा सका। लेकिन इस पारी के दौरान दो भारतीय खिलाड़ियों ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया। मैच को लेकर श्री लंका की जीत के बाद भारत की इस हार को लेकर इंडिया में दोनो क्रिकेटर के घरो के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है इंडिया के मैच में आज हुई हार के बाद भारतीय टीम को लेकर मैच प्रेमी निराश नज़र आये

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments