सुनार की दुकान में लाखों की लूट कैमरे में कैद

0
51

देहरादून बदमाशो के हौसले इस कदर हावी है जिनको पुलिस का ज़रा भी खोफ नही रहा दिन दिहाड़े बदमाशो ने एक सुनार की दुकान में लाखों की लूट को अंजाम देकर देहरादून पुलिस की सुरक्षा का मजाक उड़ाया है उत्तराखण्ड सरकार एक तरफ आम जनता की सुरक्षा को लेकर दावे करती है वही देहरादून में बदमाशों का हौसला इस कदर रहा उनको पुलिस का ज़रा भी खोफ नज़र नही आया बदमाशो ने भरी दोपहर में थाना नेहरू कॉलोनी के सरस्वती विहार में सिद्धार्थ जैवलर्स की दुकान पर उस समय लूट की वारदात को अंजाम दिया जब दुकान पर दुकान महिला और उनका बेटा मौजूद थे        जानकारी के मुताबिक आज दोपहर सरस्वती विहार में सराफ की दुकान सिदार्थ ज्वेलर्स में बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। उस वक्त दुकान पर महिला  और उनका बेटा था। तीन बदमाश लाखों के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें तीन बदमाश दिखाई दे रहे है। बदमाश अपना हेलमेट और गोली दुकान में ही छोड़ गए। पुलिस साक्ष्य जुटाने के बाद जांच में जुट गई है। वहीं दिन-दहाड़े हुई इस वारदात से सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।