शिवपाल ने कहा कि मुझे कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनना

0
337

शिवपाल ने कहा कि मुझे कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनना

लखनऊ समाजवादी पार्टी की स्थापना के रजत जयंती समारोह के मंच से आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ऐलान कर दिया कि उनको कभी भी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनना है। जनेश्वर मिश्रा पार्क के मंच से आज उन्होंने सभी अतिथियों का स्वागत करने के दौरान अपने मन की बात भी कह दी।
समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह के कर्ताधर्ता शिवपाल सिंह यादव ने आज मंच से अपनी बातों को सभी तक पहुंचा दिया। शिवपाल सिंह ने कहा कि इस समारोह में उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का स्वागत है। उन्होंने कहा कि पार्टी को यहां तक लाने में पार्टी के मुखिया मुलायम सिहं यादव के जीवन लग गया है। उन्होंने कहा कि मैं भी उनके साथ लगा रहता था। मैं हर अपमान सहूँगा उफ़ नहीं करूंगा ।मगर नेता जी का अपमान कभी कोई समाजवादी बर्दाश्त नहीं करेगा। पद पर वही रहेगा जो काम करेगा। बिना पद के ही लोहिया, जयप्रकाश, गांधी ने काम किया था। नेता जी मैं बिना पद के भी काम करते रहेगें।उन्होंने कहा कि इस दौरान मुझे काफी कुछ झेलना भी पड़ा। शिवपाल ने कहा कि मेरा जितना भी अपमान कर लेना, चाहे बर्खास्त कर लेना, लेकिन मुझे कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनना है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments