शिवलिंग बदलता है अपना रंग देखे पूरी खबर

0
735

शिवलिंग बदलता है अपना रंग देखे पूरी खबर

हरिद्वार महाशिवरात्रि को लेकर जहा शिव मंदिरो में तैयारियां तेज़ हो गयी है वही धर्म हरिद्वार में भी आस्था का जन सेलाब उमड़ पड़ा है सड़को पर भरी जाम के चलते जहा लोगो को परेशानियों से दो चार होना पढ़ रहा है शिवरात्रि को लेकर हरिद्वार में कावड़ लेकर जाने वाले शिव भक्तो की भीड़ ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा कर रख दी है , हरकीपौड़ी से लेकर पुरे हरिद्वार में बोल बम के नारो से धर्मनगरी गूँज उठी है

हरिद्वार में कावड़ियो की आस्था का उमड़ा जन सैलाब
वनखंडी महादेव चौखट पर पहुंचने वाले भक्तों की मनोकामना जरूर पूरी करते हैं। इसी आस्था और विश्वास के साथ हजारों लोग चकरपुर के वनखंडी महादेव के दरबार में पहुंचते हैं। महाशिवरात्रि के दिन शिवलिंग अद्भुत हो जाता है। जो हर पहर अलग रंग में नजर आता है। इस चमत्कार की झलक देखने के लिए भक्त सुबह से ही लाइन लगाकर मंदिर के द्वार पर खड़े हो जाते हैं। भक्तों की लंबी कतार देर रात तक लगी रहती है।
टनकपुर-पानीपत राष्ट्रीय राजमार्ग पर चकरपुर के जंगलों के बीच में वनखंडी महादेव का मंदिर स्थापित है। वनखंडी महादेव बहुत दयालु हैं। दरबार में आने वाले हर भक्त की भोले बाबा मुराद पूरी कर देते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments