शाहिद कपूर ने कंगना रनोट को बोला वादे कभी पूरा नहीं करतीं

0
403

शाहिद कपूर ने कंगना रनोट को बोला वादे कभी पूरा नहीं करतीं
shahid-kapoor-says-kangana-ranaut is wadakhilaf filmi actor film 

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और कंगना रनोट फिल्म ‘रंगून’ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में शाहिद शो BFFs में नजर आए। इस सेलेब्रिटी टॉक शो में शाहिद से कई सवाल पूछे गए। इस दौरान शाहिद से कंगना को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब सुन सब चौंक गए। दरअसल, शाहिद कपूर से पूछा गया कि अगर उनके साथ काम करने वाले कुछ एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होते, तो किस प्रोफेशन में नाम कमाते? इस पर शाहिद कपूर ने कहा, रणवीर कपूर ‘रैपर’ होते, प्रियंका चोपड़ा ‘सिंगर’ और कंगना रनोट ‘पॉलिटीशियन’। वैसे कंगना के लिए ये कोई कॉम्प्लिमेंट नहीं है। नेता आमतौर पर दल बदलने और वादाखिलाफी के लिए जाने जाते हैं। तो क्या शाहिद का कहना है कि कंगना पार्टी बदलती रहती हैं और अपने वादे कभी पूरा नहीं करतीं?
इन दिनों शाहिद अपनी नयी फिल्म की सूटिंग को लेकर बिज़ी चल रहे है शाहिद इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की तैयारी में जुटे हुए हैं। वह फिल्म में दीपिका पादुकोण के पति का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। दीपिका और शाहिद के अलावा फिल्म में रणवीर सिंह भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे।
ऐसा लगता है कि ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान कंगना और शाहिद के बीच सबकुछ ठीक नहीं रहा। कुछ दिनों पहले ही कंगना ने यह कहकर लोगों को चौंका दिया था कि वह विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ में तीसरे हीरो की भूमिका निभा रही हैं। शाहिद के साथ ‘रंगून’ में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। शाहिद से जब कंगना के बयान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘वह ऐसा क्यों नहीं कहतीं कि फिल्म में तीन हीरोइन हैं? क्या हीरोइन होना गलत है? देखिए, मैं कहूंगा कि फिल्म में तीन मुख्य किरदार हैं। कितने हीरों हैं और कितनी हीरोइन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि हीरो होना आपको बड़ा बनाता है।’

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।