युवती से दुष्कर्म दो गिरफ्तार

0
75

देहरादून उत्तराखंड देवभूमि में प्रेम जाल में युवती को फसा कर उसका वीडियो बनाये जाने के मामले में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है प्रेम जाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म दो गिरफ्तार राज्य में लगातार इस तरह के मामले बढ़ाते जा रहे है जिसमे लड़कियों को निशाना बना कर उनको ब्लैकमेल किया जा रहा है पुलिस अब तक कई लोगो को ऐसे मामलों में गिरफ्तार कर चुकी है।

रुड़की में किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर मोबाइल से अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया।

ये खबर भी पढ़े :सरकार में नए कैबिनेट राज्य मंत्री

किशोरी ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किशोरी को एक युवक ने अपने जाल में फंसा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि तहरीर के आधार पर इब्राहिमपुर निवासी नीरज व सुरेश के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।