सेक्स करते थे हनीप्रीत और बाबा राम रहीम पूर्व पति का खुलासा SEX VIDEO HONAY PREET BABA RAM RAHIM

0
870

सेक्स करते थे हनीप्रीत और बाबा राम रहीम पूर्व पति का खुलासा:SEX VIDEO HONAY PREET BABA RAM RAHIM 

सेक्स करते थे हनीप्रीत और बाबा राम रहीम पूर्व पति का खुलासा चंडीगढ़ राम रहीम को करीब एक महीने बाद जेल गए हो गए ऐसे में हनीप्रीत और बाबा के रिश्तो को लेकर उसके पूर्व पति ने जो खुलासा किया है उसका भरोषा किया जाना उतना सही नहीं लग रहा जितना उसके द्वारा कहा जा रहा है कई सालो तक चुप रहने के बाद आखिर हनीप्रीत के पूर्व पति का मकसद क्या होगा वो तो वही जानता होगा लेकिन इस खुलासे के बाद बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के बीच जो रिश्ता था उसका खुलासा जरूर हो गया है इस बारे में डेरा सच्चा सौदा से बात किया जाने की कोशिश भड़ास फॉर इंडिया द्वारा की गयी लेकिन कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है वही हनीप्रीत भी अभी तक गायब बताई जा रही है पुलिस उसकी खोज के लिए काफी कोशिश कर रही है लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है

हनीप्रीत के पूर्व पति ने बाबा पर लगाए आरोप
विश्वास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके हनीप्रीत और बाबा के बारे में कई खुलासे किए गुप्ता ने दावा किया कि उसने बाबा और हनीप्रीत को सेक्स करते हुए देखा है हलांकि इस दौरान विश्वास ने मीडिया में चल रही इन खबरों को गलत बताया कि हनीप्रीत बाबा के लिए लड़कियां सप्लाई करती थी। बाबा और हनीप्रीत के संबंधों की कहानी बताते हुए विश्वास रोने भी लगा। बुखार का बहाना करके बाबा अपने पास बुलाता था हनीप्रीत को उसके बाद वहाँ क्या क्या होता था इसका राज हनीप्रीत को पता था

गुप्ता ने बताया कि हनीप्रीत राम रहीम के कमरे में जाती थी, मुझे बाहर बैठा दिया जाता था। मुझे कभी आभास नहीं हुआ कमरे में क्या हो रहा था।मैंने अपने पिता को उतना नहीं माना जितना राम रहीम को माना, मेरे पिता भी उनके भक्त थे। यह बाते बताते हुए विश्वास गुप्ता मीडिया के सामने रो दिया उन्होंने कहा कि हनीप्रीत को अपने पास रोकने के लिए राम रहीम बुखार का बहाना बनाता था उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि किसी भी सूरत में हनीप्रीत उसकी बेटी नहीं है।

बाबा ने गोद लेने के लिए कानून का पालन नहीं किया, हनीप्रीत को मंझली बेटी बताता था हालांकि, राम रहीम मुझे बेटे की तरह मानता था, 2009 में राम रहीम ने हनीप्रीत को बेटी माना था गुप्ता ने बताया कि राम रहीम ने गुफा में बिग बॉस का सेटअप लगा रखा था, 28 दिन तक 6 परिवारों को बिग बॉस खिलाता रहा राम रहीम बिग बॉस बनता था, 28 दिन बाद हनीप्रीत को विजेता चुना गया।

जब हनीप्रीत और बाबा को देखा सेक्स करते

विश्वास ने बताया, ”बाद में हम वहां अपने कुछ कागज लेने गए तो बाबा के राइटहैंड ने मेरे सिर पर बंदूक लगा दी। हमें सारी प्रॉपर्टी डेरे के नाम करनी होगी तभी वो मुझे जाने देंगे। हमनें सारी प्रॉपर्टी डेरे के नाम कर दी। फिर पंचकूला के सेक्टर-15 में रहने आ गए। यहां भी बाबा ने मेरी निगरानी के लिए लोग लगा दिए। मैं जहां जाता था वो मेरे पीछा करते थे।”
हनीप्रीत से रिश्ता बना बाबा राम रहीम
विश्वास गुप्ता ने दावा किया कि 2009 में हनीप्रीत के बाबा की जिंदगी में आने के बाद बाबा कि किसी दूसरी साध्वी से रिश्ता नहीं रहा। दिन के 23 घंटे हनीप्रीत बाबा के साथ रहती है। सिर्फ संगत के वक्त वो बाबा के साथ मंच पर नहीं बैठती है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विश्वास गुप्ता ने कहा, ”2011 में बाबा और मेरा कमरा साथ-साथ था। मैं बेचैन रहता था। मैं रात को बाहर आया। बाबा के कमरे के पास देखा तो वो दोनों न्यूड थे और सेक्स कर रहे थे।”
”इस दौरान बाबा ने भी मुझे देख लिया। उसने मुझे धमकी दी कि अगर तूने किसी को ये बताया तो उनकी तो जान नहीं बचेगी तू तो वैसे भी बचेगा नहीं। इसके बाद मैं अपने पिता के पास आकर ये बताया। इसी दौरान डेरे में मेरे लगाए दो लड़के मेरे पास आए। उन लोगों ने बताया कि हमें जीजाजी को मारने के ऑर्डर मिले हैं। उन लड़कों की मदद से हम रातोंरात पंचकूला आ गए। ये सब जुलाई 2011 में हुआ।”

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments