सेक्स, बलात्कार का अड्डा बना गोल्डन जुबली पार्क

0
710

सेक्स, बलात्कार का अड्डा बना गोल्डन जुबली पार्क Sex Rape BLOCK Goldan Jubali Park 
नई दिल्ली वैसे तो पार्को का इस्तेमाल घूमने के लिए किया जाता है लेकिन नई दिल्ली के इस पार्क में टेक्सी चालक ने ऐसा कारनामा अंजाम दिया जिसको लेकर पुलिस ने उसकी गिरफ़्तारी कर ली है दिल्ली में रोज़ाना इस तरह के मामले पार्को में बढ़ते जा रहे है यही नहीं समाज में महिला वर्ग की तरफ नजरिया बदल जाने के कारण उनके खिलाफ बलात्कार जैसे मामलो में इज़ाफ़ा होता जा रहा है। सेक्स,बलात्कार का अड्डा बना गोल्डन जुबली पार्क

राजधानी में निजी टैक्सी चालक ने झारखंड की 23 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया। वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गुमराह कर उसे लाल किला के पीछे गोल्डन जुबली पार्क ले गया और वहीं कार में वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान शास्त्री पार्क निवासी चुन्नू के रूप में हुई है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

झारखंड निवासी युवती दिल्ली में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। वह कुछ दिन से भाई के साथ नोएडा में रह रही थी। उसके रिश्तेदार लुधियाना में रहते हैं। उनसे मिलने के लिए वह सोमवार रात लुधियाना जाने के लिए रात 11 बजे नोएडा से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी। वह लुधियाना के लिए टिकट खरीद कर प्लेटफार्म नंबर-8 पर पहुंची। सुबह 4:30 पर आने वाली ट्रेन का वेटिंग रूम में इंतजार करने लगी। रात में वह वेटिंग रूम से बाहर आई तो उसे 30 साल का एक युवक मिला। वह खुद को टैक्सी चालक बताकर उससे बात करने लगा।

उसने उसे बताया कि लुधियाना जाने वाली ट्रेन रद हो गई है। जब युवती टिकट कैंसिल कराने के लिए जाने लगी तो उसने उसे रोककर कहा कि टिकट सुबह 8 बजे से पहले कैंसिल नहीं होगा। उसने उससे कहा कि वह उसे अपनी टैक्सी से बस स्टैंड पर छोड़ देगा, जहां से वह लुधियाना जा सकेगी। युवती उसके साथ जाने को तैयार हुई तो वह उसे लेकर लालकिला के पीछे गोल्डन जुबली पार्क पहुंचा। वहां टैक्सी में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और आरोपी की पहचान की।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।