Sex Racket RUDARPUR SOG BUSTED: सेक्स रैकेट का खुलासा

0
294

Sex Racket RUDARPUR SOG BUSTED सेक्स रैकेट का खुलासा
उधमसिंहनगर लम्बे समय से नगर में अंजाम दिए जा रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा कर एक दर्जन लोगो को पकड़ा है मामले का पता चलते ही नगर में हड़कंप मचा हुआ है एसओजी टीम ने शनिवार देर शाम मुखबिर की सूचना पर गंगापुर रोड और किच्छा थाना क्षेत्र के दो होटलों में 11 युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है। क्षेत्र में संचालित हो रहे देह व्यापार के दो मामलों को पकड़ा है। सूत्रों के अनुसार दोनों स्थानों से एसओजी ने 11 युवक और युवतियाें को हिरासत में लिया है। काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। फिलहाल थाना पुलिस पकड़े गये लोगों से पूछताछ में जुटी है।

शनिवार देर शाम एसओजी टीम को मुखबिर से गंगापुर रोड स्थित दक्ष आवासीय कॉलोनी में देह व्यापार संचालित होने की सूचना मिली। सूचना पर एसओजी ने कॉलोनी में छापेमारी की तो कॉलोनी के एक विला में चार युवतियों के साथ दो युवक आपत्तिजनक हालत में एसओजी को मिले। तलाशी लेने पर कमरे से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। इसके तत्काल बाद एसओजी को किच्छा के पुलभट्टा क्षेत्र में एक देह व्यापार संचालित होने की सूचना मिली। यहां पर दबिश देने के बाद भी एसओजी को एक घर से पांच युवक और युवती को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों ही स्थानों पर लंबे समय से देह व्यापार संचालित हो रहा था। फिलहाल एसओजी ने बरामद युवक युवतियों को हिरासत में लेकर संबंधित थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ में जुटी है।

नगर में बड़े पैमाने पर काफी समय से सेक्स का कारोबार किये जाने वाले अपना कारोबार चला रहे थे जिसकी भनक होने के बाद भी इलाके की पुलिस कोई कारवाही नहीं कर रही थी लेकिन स्पेशल पुलिस को जब नगर में सेक्स रैकेट का कारोबार संचालित किये जाने की जानकारी मिली तो बड़े पैमाने पर लोगो को पुलिस ने पकड़ा है पकड़े गए लोगो में कई अच्छे परिवार के भी बताये जा रहे है मामले को लेकर कई राजनैतिक लोग भी पुलिस पर दवाब बनाते नज़र आये है लेकिन पुलिस ने राजनैतिक दवाब पर कोई ध्यान नहीं दिया पुलिस इस मामले को लेकर रविवार को सेक्स रैकेट में पकड़े गए लोगो के नामो का खुलासा करेगी

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments