देह व्यापार का होटल में भंडाफोड़

0
333

उधम सिंह नगर में एक बार फिर नगर के बीचों बीच होटल में सेक्स की पाठशाला चल रही थी पिछले काफी समय से मिल रही सूचना पर कारवाही करते हुए पुलिस ने इस मामले में बड़ी कारवाही को अंजाम दिया है पुलिस को होटल में सेक्स का कारोबार किये जाने की सूचना मिल रही थी जिस पर कारवाही करते हुए होटल से कई लड़कियों को बरामद किया गया है।

महानगर के बीचों-बीच एक होटल में देह व्यापार का मामला सामने आया है, कोतवाली पुलिस ने आज दोपहर मधुवन होटल के कमरा नंबर 212 में जब छापा मारा तो वहां कोलकाता से लाई गई दो कॉल गर्ल समेत तीन लड़कियां मौजूद मिलीं जबकि उनके ग्राहक पुलिस को देख मौके से भाग खड़े हुए, पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने कबूल किया कि वे काफी समय से देह व्यापार में लिप्त हैं।

होटल मैनेजर हरीश राम को भी पुलिस ने पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया,आपको बता दें कि शहर के अनेक होटल शाम होते ही मयखाने में तब्दील हो जाते हैं, शराब और शबाब का कारोबार धड़ल्ले से कई होटलों में चल रहा है,पुलिस द्वारा कई बार कार्यवाही किए जाने के बावजूद चंद नोटों के लालच में होटल संचालक अपनी कारगुजारियों से बाज नहीं आ रहे हैं,होटल मालिक की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है, कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने मामले में जांच की बात कही है।

उधम सिंह नगर में बड़े पैमाने पर इस तरह के कारोबार को अंजाम दिया जाता है कई नगरों में इस कारोबार को अंजाम देने वाले कारोबारी सेक्स के समान को ऑनलाइन भी बेच रहे है उनके अपने ग्राहक इस कारोबार को ऑनलाइन माध्यम से अंजाम देते है जिसके माध्यम से सेक्स का कारोबार चलाया जाता है ऐसा नहीं है ये कारोबार सिर्फ उधम सिंह नगर में ही अंजाम दिया जा रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।