रूपा से मस्ती पड़ गयी भारी सेक्स रैकेट में दर्ज़ हुआ मुकदमा

0
195

रूपा से मस्ती पड़ गयी भारी सेक्स रैकेट में दर्ज़ हुआ मुकदमा:SEX RACKET GADARPUR ROOPA
गदरपुर कभी कभी मस्ती भी भारी पड़ जाती है कुछ इसी तरह का मामला सामने आया तो इनकी भी मस्ती भारी पड़ गयी जब राज खुला तो पता चला की छात्र नेता भी इस खेल में शामिल है गदरपुर कल रात्रि कार सवार युवकों द्वारा एक युवती को अपहरण कर ले जाने की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने नाकाबंदी कर कार सवार युवकों एवं युवती को निर्माणाधीन बाईपास मार्ग के पास से बरामद करने में सफलता हासिल की।रूपा से मस्ती पड़ गयी भारी सेक्स रैकेट में दर्ज़ हुआ मुकदमा

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान मामला अपहरण का ना हो कर देह व्यापार से जुड़ा हुआ निकला। पकड़े गए युवकों ने बताया कि उनके द्वारा युवती को 4000 रुपए में मौज मस्ती के लिए ले जाया जा रहा था। युवकों से मिली जानकारी पर पुलिस ने वार्ड नंबर-पांच स्थित किराए के घर में रह रही रूपा नाम की महिला को हिरासत में लिया। रूपा कोलकाता पश्चिम बंगाल की रहने वाली है, जो केलाखेड़ा में रहने वाले साकुल नबी निवासी केलाखेड़ा के संपर्क में थी और देह व्यापार के धंधे से जुड़ी हुई थी।

रुपा द्वारा काफी समय से क्षेत्र में देह व्यापार के कारोबार को अंजाम दिया जा रहा था। रूपा से की गई पूछताछ के दौरान पुलिस ने सालिम पुत्र बन्ने खान निवासी टक्कर नगर, टांडा, रामपुर सहित एक अन्य युवक को हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार सालिम ने अपनी बहन मीना खातून( बदला नाम) के झूठे अपहरण की सूचना देकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया था। पुलिस ने मामले की गहराई में जाकर जांच पड़ताल की तो मामला देह व्यापार से जुड़ा हुआ नजर आया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों सालिम, साकुल नवी, सुमित कुमार, नफीस एवं परवेज के अलावा रूपा एवं मीना खातून के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही थी। देह व्यापार के मामले के प्रकाश में आने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान ने भी थाने पहुंचकर घटनाओं के संबंध में जानकारी हासिल की। पुलिस टीम में उप निरीक्षक जावेद हसन, ललित बिष्ट, मनोहर चंद्र, सिपाही धनीराम, राजेश यादव, भूपेंद्र सिंह, रविंद्र सिंह बिष्ट, सुरेश चंद, महिला कांस्टेबल हीरा रावत एवं कविता रौतेला आदि मौजूद थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments