बाजपुर होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा

0
2272

बाजपुर। ऑनलाइन उत्तराखंड में चलाये जा रहे सेक्स कारोबार को लेकर कई जगह पर पुलिस ने बड़ी कारवाही को अंजाम देते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है जिसके कारण ऑनलाइन सेक्स का कारोबार करने वाले दलाल कई जगह से गायब होने की जानकारी भी मिल रही है पुलिस ने सेक्स का कारोबार करने वाले लोगो में से देहरादून के थाना क्लेमेंटाउन में बीते दिनों एक घर में छापा मारकर यहाँ से सेक्स का कारोबार करने वाली आरोपियों को गिरफ्तार किया था इसके आलावा उधमसिंहनगर में भी पुलिस ने सेक्स कारोबार संचालित करने वाले लोगो को एक होटल से गिरफ्तार किया था।

उत्तराखंड में ऑनलाइन सेक्स का कारोबार बड़े पैमाने पर अंजाम दिया जाता है इनके ग्राहक अब कई ऐसे मसाज सेंटर पर भी अपनी मसाज के बहाने सेक्स के कारोबार को अंजाम दे रहे है देहरादून में पुलिस पूर्व में ऐसे ही कई मसाज पार्लर पर कारवाही करते हुए वहाँ कई तरह की गलत कामो को पकड़ चुकी है लेकिन इसके बाद भी अभी कई जगह पर इस कारोबार को अंजाम दिया जा रहा है।

बाजपुर थाना पुलिस ने बीती रात होटल में छापा मारकर वहाँ से भी सेक्स रैकेट चलाये जाने को लेकर कुछ लोगो को पकड़ा है पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिलने के बाद इस कारवाही को देर रात सीओ एमसी बिंजोला और कोतवाल तुषार बोरा के नेतृत्व में छापे मारी को अंजाम देते हुए वहाँ से लड़कियों और कुछ लोगो को पकड़ा है बता दे की बाजपुर में कई दूसरी जगह पर भी इसी तरह का सेक्स रैकेट चलाया जाता है जिस होटल में पुलिस ने छापा मारकर वहाँ से सेक्स रैकेट को पकड़ा है उसके मालिक के राजनैतिक संबध भी बताये जाते है।

होटल में सेक्स रैकेट पकड़े जाने की जानकारी मिलते ही कई लोगो का कोतवाली में ताता लगा रहा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल के मालिक को भी पुलिस ने इस मामले में पकड़ा हुआ है पुलिस इस मामले का खुलासा दोपहर तक किया जाने की बात कह रही है नगर में सेक्स रैकेट पकड़े जाने की सूचना मिलते ही कई लोगो का कोतवाली में जमा होना भी नज़र आया है इस मामले को लेकर पुलिस कई ऐसे लोगो के नामो का खुलासा कर सकती है जिनके तार इस सेक्स रैकेट से जुड़े हो सकते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments