सेक्स करवाया सर कलम किया और लटका दिया, वीडियो वायरल

0
107

सेक्स करवाया सर कलम किया और लटका दिया वीडियो वायरल:SEX OPEN VIDEO 2017

कभी अगर ऐसे वीडियो से सामना नहीं हुआ तो तो इस वीडियो को कमजोर दिल वाले कभी नहीं देखे क्योकि ये वीडियो आपको विचलित कर सकता है सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में लड़का और लड़की दोनों को बलात्कार किये जाने के बाद मौत के घाट उतारा जाने वाला अभी तक का सबसे खतरनाक वीडियो सामने आया है
खबर है भीड़ में मौजूद एक चश्मदीद ने फ्रांस 24 मीडिया नेटवर्क को जो बताया उसके अनुसार कि महिला ने अपने ढाबे में विद्रोही गुट के लोगों को खाने में लोकल मछली परोसी थी। मछली परोसे जाने के चलते ही विद्रोही गुट भड़क गया था। विद्रोहियों ने महिला और ढाबे पर उसके साथ काम करने वाले सौतेले बेटे के साथ ये क्रूरता की।कांगोलेस रिसर्चर और कन्सल्टेंट के मुताबिक, ये विद्रोही गुट फाइटिंग के दौरान सेक्स, मीट-मछली खाने और ऐसे कुछ अन्य चीजों से खुद को दूर रखता है।

अफ्रीकी देश कांगो में रेप और मर्डर का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के साथ न सिर्फ सरेआम रेप किया गया और उसका सिर कलम कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। इतना ही नहीं, इसके बाद विद्रोही उसका खून तक पी गए। महिला का जुर्म बस इतना था कि उसने सरकार विरोधी गुट के लोगों को प्रतिबंधित मछली खिलाई थी। इसके बाद विद्रोही गुट ने उसका ये हाल किया। इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

ये वीडियो 8 अप्रैल 2017 का बताया जा रहा है जो पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसे व्हाट्सऐप ग्रुप पर काफी शेयर किया जा रहा है। जिसके बाद इसकी वीडियो को लेकर कई तरह की बाटे भी सामनें आ रही है कूरता की सारी हदो को पार करते हुए जिस तरह से इस वीडियो को सामने लाया गया है वो अफ्रीका में हिटलरशाही का संबसे बड़ा नमूना है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments