सेक्स का कारोबारी है ये होटल वाला हर सामान मिलता है यहाँ

0
1608

 सेक्स का कारोबारी है ये होटल वाला हर सामान मिलता है यहाँ                                           बिहार वैसे को कई होटल मालिक सेक्स के कारोबार को अंजाम देते है बिना इस कारोबार के उनका होटल चल नहीं सकता यही वजह है की अब ये होटल सेक्स का कारोबार अंजाम देने वाले ठिकाने बन गयेहै लगातार बढ़ता जा रहा ये कारोबार भारत से लेकर विदेशो में भी मान्यता को लेकर हज़ारो करोंड़ो का कारोबार बना बैठा है भारत से खाड़ी देशो में बड़े पैमाने पर लड़कियो की तस्करी की जाती रही है  बिहार के खगडि़या में रविवार की सुबह पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। होटल में यह धंधा लंबे समय से चल रहा था। पुलिस ने वहां से पांच युवतियों व तीन युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

खगड़िया के महेशखूंट स्थित एक प्रतिष्ठित होटल में पुलिस ने रविवार की सुबह सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस के पहुंचते ही होटल के कमरों में अफरातफरी मच गई। देह व्यापार में सलिप्त कुछ जोड़े नंगे बदन ही भागे, लेकिन पकड़ लिए गए। पुलिस ने कमरों ने कंडोम, गर्भनिरोधक पिल्स व यौन शक्तिवर्धक दवाएं आदि बरामद किए।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments