निर्भया को मिला इंसाफ सात आरोपियों को मिली फांसी की सजा

0
487

निर्भया को मिला इंसाफ सात आरोपियों को मिली फांसी की सजा
हरियाणा अदालतों में लगातार बलात्कार जैसे मामलो को लेकर आरोपियों के खिलाफ कारवाही में अब तेज़ी आती नज़र आ रही है यही कारण है की अब कोर्ट से आरोपियों के खिलाफ मौत की सजा जैसे फैसले आते नज़र आ रहे है ये फैसले कही न कही इस तरह का जुर्म करने वालो की दिलो में खौफ पैदा जरूर करेंगे देर से सही लेकिन अब कोर्ट से पीडितो को न्याय मिलता नज़र आ रहा है

रोहतक में दिल्ली गैंग रेप जैसी ही बर्बरता की शिकार हुई एक लड़की के केस में 7 दोषियों को फांसी की सजा का ऐलान किया गया है। कोर्ट ने सोमवार को अपना फैसला सुनाते हुए 9 आरोपियों में से 7 को दोषी करार दिया। 9 आरोपियों में एक नाबालिग भी है। जबकि एक आरोपी पहले ही आत्महत्या कर चुका है।

इसी साल फरवरी में एक नेपाली लड़की के साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या कर दी गई थी। 4 फरवरी को बहुअकबपुर गांव में एक खेत से लड़की की डेड बॉडी बरामद की गई थी। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से को जानवरों ने नोच खाया था। डेड बॉडी की पहचान तक मुश्किल थी।
कोर्ट के इस आदेश के बाद देश में अदालतों के अंदर चल रहे बलात्कार के बाद हत्या किये जाने के मामलो पर भी इसी तरह का फैसला किया जाने की मांगे तेज़ हो गयी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments