सेटेलाइट फ़ोन विदेशी लड़की जोलीग्रांट एयरपोर्ट फिर क्या हुआ देखे पूरी खबर

0
398

सेटेलाइट फ़ोन विदेशी लड़की जोलीग्रांट एयरपोर्ट फिर क्या हुआ देखे पूरी खबर

Setelite Phone Abroad Girl Joligrant Airport Than See Full News

देहरादून जोलीग्रांट एयरपोर्ट में एक विदेशी लड़की को सेट लाइट फ़ोन के हाथ हिरासत में लिया गया है। लड़की से पुलिस और आई बी अभी पूछताश कर रही है। बताया जा रहा है पकड़ी गयी लड़की ऋषिकेश परमार्थ निकेतन में रुकी हुई थी लेकिन वो फ़ोन किस मकसद से लेकर आयी थी इस को लेकर अभी पुलिस अधिकारी कुछ भी नहीं बता रहे देहरादून के जोलीग्रांट एयरपोर्ट में पकड़ी गयी लड़की विदेशी बताई जा रही है। लेकिन सवाल ये उठ रहा है की आखिर सेट लाइट फ़ोन को वो कैसे सुरक्षा घेरा तोड़ कर जा पहुंची।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के अनुसार विदेशी लड़की युगांडा की बताई जा रही है इंडिया में सेट लाइट फ़ोन पर पूरी तरह बैन लगाया गया है। ऐसे में उत्तराखंड के अंदर फ़ोन के साथ पकड़ी गयी लड़की का मकसद क्या होगा इस को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है उत्तराखंड में चार धाम यात्रा भी इन दिनों चल रही है। जहा लाखो की संख्या में लोगो की आवाजाही होती है ऐसे में सवाल उठ रहा है की आखिर सात समुन्दर पार कर एक विदेशी लड़की किस तरह भारत पहुंच गयी जो कही न कही इंडिया के अंदर एयरपोर्ट पार सुरक्षा की पोल खोल रहा है। खबर सोशल मीडिया पार वायरल की गयी है इस लिए भड़ास फॉर इंडिया इसकी ज़िमेदारी इस लिए नहीं लेता क्यों की इस मामले को लेकर अभी तक देहरादून पुलिस ने कोई बात नहीं की है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments