अटल बिहारी वाजपेई के निधन पर उत्तराखंड स्कूलों में अवकाश

0
185

अटल बिहारी वाजपेई के निधन पर उत्तराखंड स्कूलों में अवकाश

देहरादून: अटल बिहारी वाजपेई के निधन का समाचार मिलने के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. भारतीय जनता पार्टी से लेकर तमाम राजनीतिक दलों के लोगों ने अटल जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके निधन को देश के लिए बहुत बड़ी हानि बताया है. अटल बिहारी वाजपेई के निधन की सूचना मिलने के बाद उत्तराखंड सरकार ने प्रदेश के सभी सरकारी अर्ध सरकारी और अशासकीय विद्यालयों में उनको श्रद्धांजलि देते हुए 1 दिन के अवकाश की घोषणा की है. राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के अपर निजी सचिव के माध्यम से जारी हुए 1 दिन के अवकाश की सूचना का पत्र भी राज्य के सभी जिला अधिकारियों को भेज दिया गया है.

अटल बिहारी वाजपेई के निधन के बाद पूरे देश में इस समय शोक की लहर दौड़ गई है उनका निधन देश के लिए एक अपूरणीय क्षति तो है ही लेकिन अटल जी का इस तरह चले जाना भी आम आदमी तक को झकझोर कर रखने वाला साबित हुआ है. नम आंखों से हर कोई उनके निधन का समाचार सुनने के बाद गमगीन है भारत के 3 बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेई काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनके निधन के बाद राजकीय शोक की भी घोषणा की गई है. उनका अंतिम संस्कार कल शुक्रवार को विजय घाट के पास किया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी को शीर्ष नए आयामों तक ले जाने वाले हमारे पथप्रदर्शक, अपने दृढ़ निश्चयों एवं सकारात्मक सोच से सम्पूर्ण देश की दशा और दिशा बदलने वाले विराट व्यक्तित्व के धनी परम आदरणीय अटल जी का निधन भारतीय राजनीति एवं व्यक्तिगत रूप से अपूरणीय क्षति है। जिनके रिक्त स्थान की पूर्ति कभी नहीं हो सकती.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments