सत्ता के नशे में चूर विधायक पति ने पुलिस को मारा थप्पड़ , मुकदमा दर्ज

0
392

सत्ता के नशे में चूर विधायक पति ने पुलिस को मारा थप्पड़ , मुकदमा दर्ज

article-2325744-19D29E83000005DC-468_306x352राजस्थान ,जहाँ प्रधानमंत्री सुशासन की बात कर रहे हैं वहीँ दूसरी ओर भाजपा शासित राज्य में, सत्ता के नशे में चूर विधायक के पति ने पुलिस वाले को अपना काम सही से करने के एवज़ में थप्पड़ जड़ दिया।

यह मामला है राजस्थान से कोटा शहर का है जहाँ भाजपा विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल ने पुलिस वाले पर हाथ उठाया। उसके बाद भी, वह अपनी हरकत पर शर्मिदा नहीं थे। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुँच कर मामले को शांत किया।

जानकारी के अनुसार, पुलिस कर्मी हेलमेट न पहनने वालो का चालान कर रहे थे, जब सत्ताधारी पार्टी भाजपा का कार्यकर्ता बिना हेलमेट पकड़ा गया तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया, इस प्रदर्शन में कोटा से विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल भी शामिल थे।

मामला महावीर नगर थाने पहुंचा और वहां मामला गर्माने लगा, देखते ही देखते हंगामा शुरू हो गया। जब पुलिस ने सख्ती की तो गुस्से में आकर नरेंद्र मेघवाल ने मौजूद सीआई को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद बवाल मच गया।
घटना की जानकारी मिलते ही, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए और थाना अधिकारी के साथ तीन अन्य को लाइन हाज़िर कर दिया। पुलिस ने विधायक के पति और अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ़ केस दर्ज कर लिया है।

 

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments