’सशस्त्र सेना झण्डा दिवस’ पर डाॅ0कृष्ण कांत पाल को फ्लैग लगाया।

0
191

’सशस्त्र सेना झण्डा दिवस’ पर डाॅ0कृष्ण कांत पाल को फ्लैग लगाया।

देहरादून सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास उत्तराखण्ड, ब्रिगेडियर (से0नि0) के0बी0 चन्द ने आज ’सशस्त्र सेना झण्डा दिवस’ के अवसर पर राजभवन में राज्यपाल डाॅ0कृष्ण कांत पाल को फ्लैग लगाया।
इस अवसर पर राज्यपाल ने सशस्त्र सेना झण्डा कोष में अंशदान करते हुए प्रदेश के सभी नागरिकों का आह्वान किया कि देश की रक्षा के लिए समर्पित जवानों के प्रति आभार व्यक्त करने के इस सुअवसर पर उदार हृदय से कोष में अधिक से अधिक आर्थिक अंशदान दें क्योंकि इस धनराशि का उपयोग सैनिकों, पूर्व सैनिकों तथा शहीद सैनिकों के परिजनों के कल्याणार्थ किया जाता है।
राज्यपाल ने प्रदेश के सभी सैनिकों, पूर्व सैनिकों एवं शहीद सैनिकों के परिजनों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय सेना के प्रति उनके हृदय में अपार स्नेह, सम्मान तथा श्रद्धा है इसलिए देश की रक्षा में कार्यरत सैनिकों, पूर्व सैनिकों तथा शहीद हुए सैनिकों के परिजनों के पुनर्वास, उनके बच्चों के शिक्षा, विवाह आदि कार्यों में प्रत्येक स्तर पर सहयोग करने के लिए वे सदैव तत्पर हैं।
इस अवसर पर उपनिदेशक सैनिक कल्याण उत्तराखण्ड, मेजर प्रेम बहादुर गुरूंग भी उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments