शक्ति कपूर पहुंचे चमोली रूद्रप्रयाग फॉरेस्ट लवाना”“आवास योजना ईएमडी स्कीम लॉंच

0
824

शक्ति कपूर पहुंचे चमोली रूद्रप्रयाग फॉरेस्ट लवाना”“आवास योजना ईएमडी स्कीम लॉंच

देहरादून उत्तराखंड में “आवास योजना फॉरेस्ट लवाना” अभियान के तहत राज्य के सभी जिलों में अर्नेस्ट मनी डिपॉजि़ट (ईएमडी) स्कीम 14 नवंबर से प्रारंभ हो चुकी है। इसके सिलसिले में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने आज 15 नवंबर को जीटीएम ग्रुप के सीएमडी तुषार कुमार के साथ चमोली और रूद्रप्रयाग की भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखाओं का दौरा किया। इस अभियान के अंतर्गत शहरी क्षेत्रों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को अर्नेस्ट मनी डिपॉजि़ट (ईएमडी) स्कीम मुहैया करवायी गयी है। एसबीआई चमोली ब्रांच के बैंक मैनेजर नवीन सिंह टोलिया व एसबीआई रुद्रप्रयाग ब्रांच के बैंक मैनेजर बीएस तोमर ने शक्ति कपूर का हार्दिक स्वागत किया व उनका आभार व्यक्त किया।
बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने जीटीएम व भारतीय स्टेट बैंक द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान की सराहना की। उन्होंने कहा कि, घर खरीदने के सपने को ईएमडी स्कीम ने आासान कर दिया। कहा कि, जब भी वह इस देवभूमि आए लोगों द्वारा उन्हें भरपूर प्यार और सम्मान मिला है, यही वजह है, कि उत्तराखंड राज्य की तरफ उनका आकर्षण अधिक बढ़ा है, और देहरादून जैसे शांत व खूबसूरत शहर में पिछले साल ही उन्होंने जीटीएम ग्रुप द्वारा हरिद्वार रोड पर “आवास विकास योजना फॉरेस्ट लवाना” रेजीडेंशियल अपार्टमेंट में अपने खुद के लिए फ्लैट खरीदा है। उन्होंने कहा कि यह प्रोजेक्ट देहरादून में अपने आप में एक लैंडमार्क है, यहां गुणवत्ता के साथ सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवायी जा रही है।
जीटीएम ग्रुप के सीएमडी तुषार कुमार ने इस मौके पर “आवास योजना फॉरेस्ट लवाना” अभियान में भारतीय स्टेट बैंक के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने उत्तराखंड वासियों की तरफ से बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का देवभूमि आगमन पर हार्दिक स्वागत किया। “आवास योजना फॉरेस्ट लवाना” अभियान के संदर्भ में उन्होंने कहा कि, कुछ लोग आर्थिक स्थिति मजबूत न होने के कारण घर नहीं खरीद पाते हैं, इस ईएमडी स्कीम का मुख्य उद्देश्य कम समय में लोन सुविधा मुहैया करवाकर लोगों के घर खरीदने के सपने को पूरा करना है। उन्होंने यह भी कहा कि, आमतौर पर दूर-दराज क्षेत्रों के लोग जब देहरादून में घर खरीदते हैं, तो लोगों को राजधानी सिटी में समय निकालकर आना पड़ता है, जिस कारण उन्हंे कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। इस अर्नेस्ट मनी डिपॉजि़ट (ईएमडी) स्कीम का मुख्य उद्देश्य लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर कम समय में लोन द्वारा आवासीय सेवाएं उपलब्ध करवाना है।
उन्होंने स्कीम की जानकारी देते हुए बताया कि, अर्नेस्ट मनी डिपॉजि़ट के अन्तर्गत ग्राहक कम समय में लोन के लिए अप्लाई करते हैं, और उस अर्नेस्ट मनी के द्वारा रजिस्ट्रेशन करते है। अर्नेस्ट मनी डिपॉजि़ट स्कीम के लिए एक आवेदन फॉर्म विधिवत भरा जा रहा है ।
16 नवंबर को बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर जीटीएम ग्रुप के सीएमडी तुषार कुमार के साथ पौड़ी और श्रीनगर का दौरा करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments