संजय चौधरी की खानपुर में दस्तक राजीव देहरादून में उतरे

0
2176

संजय चौधरी की खानपुर में दस्तक राजीव देहरादून में उतरे

देहरादून उत्तराखंड में चुनावो की आहत को देखते हुए अपना राजनैतिक कैरियर देख रहे राजनेता अपने अपने राजनैतिक गुरु लोगो की चरण परिक्रमा में जहा लग गए है वही कांग्रेस भाजपा में कई राजनेता अपने अपने राजनैतिक गुरु से अपने लिए अपनी विधानसभा में राजनैतिक जमीन को तलाश करने में लग गए है। कांग्रेस में आज देहरादून महानगर में कैंट सीट पर सरकार में राज्य मंत्री रामकुमार वालिया राजपुर से प्रदेश सचिव आशा टम्टा,रायपुर से सुनीता पवार ने अपनी दावेदारी को आवेदन किया है। वही कांग्रेस से हरिद्वार जनपद की खानपुर विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री हरीश रावत के सलाहकार संजय चौधरी ने अपना राजनैतिक समीकरण वहाँ पर दिखाना सुरु कर दिया है खानपुर में कांग्रेस कुँवर प्रणव का राजनैतिक किले में अपना राजनैतिक झंडा लहरा कर यहाँ कांग्रेस का परचम करना चाहती है। यही वजह है गुज्जर समाज से मुख्यमंत्री हरीश रावत के सलाहकार संजय चौधरी ने अपना राजनैतिक जमीन तलाश करनी सुरु कर दी है।
रामकुमार वालिया आशा टम्टा सुनीता पवार ने ठोका दावा
खानपुर में उनकी दावेदारी को लेकर समाज के लोगो का मिल रहा समर्थन कही न कही मुख्यमंत्री हरीश रावत के सलाहकार संजय चौधरी का राजनैतिक वातवरण कितना मजबूत कर पायेगा ये तो पता नहीं लेकिन खानपुर सीट पर संजय की दावेदारी को लेकर राजनैतिक समीकरण जरूर बदल गए है। खानपुर में लगे होल्डिंग उनकी दावेदारी को लेकर राजनैतिक समीकरण की तरफ साफ इशारा कर रहे है यही नहीं देहरादून में पंडित वोटरों को लेकर यशपाल आर्य के समय में मीडिया से लेकर अपना राजनैतिक कद बड़ा कर चुके राजीव महृषि ने भी अपनी दावेदारी कांग्रेस में किये जाने की बात कही है राजीव वर्तमान समय में कांग्रेस के प्रवक्ता के रूप में कांग्रेस में है। देहरादून में उनका नाम ईमानदार नेता के रूप में कांग्रेसी लेते नज़र आते है यशपाल आर्य के समय में राजीव का कद काफी बड़ा होता था जो वर्तमानः समय में उपेक्षा के चलते कही नज़र नहीं आता कई दूसरे नेता भी इसी तरह की राजनैतिक उपेक्षा का शिकार बने हुए है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments