सलमान खान को शेरा से मिली धमकी

0
150

मुम्बई फिल्म अभिनेता सलमान खान करोड़ो दिलो पर राज करते है उनको धमकी देने के बाद पुलिस ने शेरा को पकड़ा है फिल्म अभिनेता सलमान खानको धमकी देने के बाद वो मुंबई से फरार हो गया था सलमान खान के साथ शेरा नाम का उनका बॉडी गार्ड भी रहता है लेकिन जिसने फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी दी है उसका नाम भी शेरा ही बताया जा रहा है।

फिल्म अभिनेता सलमान खान को अपने फ़िल्मी करियर में इस तरह की धमकी देने वाला शेरा क्या चाहता था इसको लेकर पुलिस आरोपी से पड़ताल कर रही है लेकिन अभी ये पता नहीं चल पाया है उसने फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी क्यों दी थी पुलिस ने हलाकि शेरा को पकड़ा लिया है फिल्म अभिनेता सलमान खान लम्बे समय से अपने सुरक्षा घेरे में रहते है उनके साथ हमेशा शेरा भी रहता है जो कई सालो से उनकी सुरक्षा में तैनात है लेकिन अचानक फिल्म अभिनेता सलमान खान को शेरा नाम के व्यक्ति से धमकी मिल जाने के बाद फिल्म जगत में भी काफी सनसनी मची रही

ये खबर भी पढ़े:बस खाई में गिरी एक दर्जन मौत

करेली इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाफ बांद्रा पुलिस थाने में फिल्म अभिनेता को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कुछ दिन पूर्व एफआईआर दर्ज कराई गई थी। मुंबई से आई पुलिस टीम का कहना था कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कहीं से सलमान खान का पर्सनल नंबर हासिल कर लिया था। उस नंबर पर फोन करके इन लोगों ने अभिनेता के साथ गाली-गालौच करने के साथ ही उसे जान से मार डालने की धमकी दी थी।

फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने करेली से एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक का नाम शेरा है। यहां हम बात सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की नहीं बल्कि शेरा नाम के उस युवक की कर रहे हैं जिसने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शनिवार को सलमान के सेट से घायल होने की खबर आई थी जिसके बाद वो शूटिंग छोड़ मुबंई लौट गए थे। बता दें भारत की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में चल रही थी। फिल्म अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म को लेकर इस समय काफी चर्चा में बने हुए है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।