शक्ति कपूर करेंगे आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना” अभियान के लिए उत्तराखंड दौरा

0
633

शक्ति कपूर करेंगे आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना” अभियान के लिए  उत्तराखंड दौरा

देहरादून, “आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना” अभियान के तहत 14 नवंबर से 14 दिसंबर 2016 तक उत्तराखंड के सभी जिलों में अर्नेस्ट मनी डिपाॅज़िट (ईएमडी) स्कीम की मुहैया करवायी जाएगी। जीटीएम ग्रुप के सीएमडी तुषार कुमार ने इस बात की जानकारी दी कि, मशहूर बाॅलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर उनके साथ इस अभियान के लिए उत्तराखंड का दौरा 15 नवंबर से शुरू करेंगे।
उत्तराखंड के सभी जिलों में भारतीय स्टेट बैंक की सभी मुख्य शाखाओं में जीटीएम ग्रुप “आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना” अभियान के तहत लोगों को अर्नेस्ट मनी डिपाॅज़िट अर्थात् आवास खरीदने के लिए कम समय में लोन की सुविधा 14 नवंबर से उपलब्ध करवाएंगे। अर्नेस्ट मनी डिपाॅज़िट के अन्तर्गत ग्राहक कम समय में लोन के लिए अप्लाई करते हैं, और उस अर्नेस्ट मनी के द्वारा रजिस्ट्रेशन करते है। अर्नेस्ट मनी डिपाॅज़िट स्कीम के लिए एक आवेदन फाॅर्म विधिवत भरा जाएगा। जिसे ऋण चुकाने की क्षमता वाले आवेदक ही भर सकेंगे।
जीटीएम ग्रुप द्वारा हरिद्वार रोड पर “आवास विकास योजना फाॅरेस्ट लवाना” रेजीडेंशियल फ्लैट तैयार किये जा रहे हैं। लोगों के घर खरीदने के सपने को पूरा करने के लिए जीटीएम ग्रुप ने भारतीय स्टेट बैंक के सहयोग से इस अभियान को चलाएंगे।
जीटीएम ग्रुप के सीएमडी तुषार कुमार ने बताया कि “आवास योजना फाॅरेस्ट लवाना” अभियान के सिलसिले में मशहूर बाॅलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर उनके साथ एक बार फिर उत्तराखंड दौरा कर रहे हैं। शक्ति कपूर 15 नवंबर को चमोली और रूद्रप्रयाग, 16 नवंबर को पौड़ी और श्रीनगर, 17 नवंबर को नई टिहरी, 18 नवंबर को ऋषिकेश रानीपुर, रूड़की और हरिद्वार की भारतीय स्टेट बैंक की शाखाओं में शिरकत करेंगे। इस दौरान वे उत्तराखंड वासियों से रूबरू भी होंगे।
जीटीएम ग्रुप द्वारा नवनिर्मित अपार्टमेंट “आवास विकास योजना फाॅरेस्ट लवाना“ 4,10,000 स्क्वाॅयर फिट के एरिया में सभी मूलभूत सुविधाओं के साथ तैयार किया जा रहा है। जहां 1, 2, व 3 प्लस 1 बीएचके के 688 फ्लैट तैयार किए गये हैं, जहां सिक्योरिटी, स्विमिंग पुल, जिम, लाॅ टेनिस, टेबल टेनिस, गोल्फ कोर्ट्स 24 घंटे पानी व बिजली, बच्चों के लिए पार्क आदि विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध करवायी गयी है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments