रूद्रप्रयाग जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण।

0
248

रूद्रप्रयाग जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण।

रूद्रप्रयाग। जिलाधिकारी रंजना द्वारा  तहसील व विकाख खण्ड जखोली का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदार को नियमित उपस्थित पंजिका मैन्टेन करने के निर्देश दिये। उन्होने तहसील जखोली की वसूली कम होने पर नाराजगी जताते हुए वसूली बढाने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने को कहा। तहसील जखोली में निरीक्षण के पश्चात जिलाधिकारी ने ओमकारानन्द हिमालयन मान्टेंसरी इंटर कालेेज व राजकीय इंटर कालेज रामाश्रम जखोली का भी औचक निरीक्षण किया। उन्होने शिक्षकों को छात्रों को जागरूकता व अभिप्रेरित करने को भी कहा। उन्होने छात्रों से प्रश्न भी पूछे तथा ओकारानन्द हिमालयन इंटर कालेज में बच्चों के साथ (मिड डे मिल) खाया। उन्होने कालेज के प्रधानाचार्य को मिड डे मिल की गुणवत्ता को बनाये रखने के भी निर्देश दिये। कहा कि पौष्टिकता युक्त मिड डे मिल प्रतिदिन बच्चों दिया जाय। जिलाधिकारी ने छात्रो को वैज्ञानिक तरीके से हाथ धोना भी सिखाया। उन्होने शिक्षकों को पिछले पाठ की पुनरावृत्ति भी अगले दिन कराने को कहा। जिलाधिकारी ने राजकीय इंटर कालेज रामाश्रम में कम्प्यूटर खराब होने के प्रकरण में मुख्य शिक्षाधिकारी को एक सप्ताह के भीतर कम्प्यूटर ठीक करा के आख्या उपलब्ध कराने को कहा। इस अवसर उप जिलाधिकारी जखोली देवमूर्ति यादव, तहसीलदार शालिनी मौर्य, मुख्य शिक्षाधिकारी सुभाष चन्द्र भट्ट, पी0ई0 एम0एस0 नेगी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Want to Join Indian Army then check the site. Fill Indian Army Registration Form and apply for any post, if you are interested.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments