Rose day: रोज डे प्यार का इज़हार

0
82

Rose day: रोज डे प्यार का इज़हार वैलेंटाइन डे प्यार का दिन जिसके लिए लम्बे समय से अपने अपने प्यार के पन्नो को वैलेंटाइन डे के दिन पढ़े जाने का बुखार काफी तेजी से देखा जा रहा है वैलेंटाइन को लेकर पूरे हफ्ते इसका फीवर नज़र आएगा अपने अपने तरह से प्यार का इज़हार  किये जाने का हर कोई इंतज़ार करता है लेकिन यूथ लवर वैलेंटाइन को लेकर अधिक क्रेज़ी नज़र आते है।

ये खबर भी पढ़े:प्यार की रोमांटिक जगह

वैलेंटाइन वीक शुरू हो रहा है। युवाओं के लिए पूरा सप्ताह बहुत ही खास है। हर दिन अलग-अलग तरीके से युवा इसका जश्न मनाते हैं। आज रोज डे है। आज के दिन अलग-अलग रंगों के गुलाब के साथ युवा प्यार का इजहार करेंगे। हर कोई अलग अंदाज में वैलेंटाइन वीक मनाना चाहता है। लिहाजा अधिकतर युवाओं ने पहले से प्लानिंग कर रखी है।

वैलेंटाइन डे को लेकर रोज डे के दिन से इसकी शुरुवात को लेकर बाज़ारो में अलग अलग रंग के फूल दुकानों पर नज़र आ रहे थे इनको लेने के लिए दुकानों पर काफी संख्या में भीड़ भी नज़र आ रही थी रोज डे के दिन गुलाब का फूल दिए जाने का चलन काफी पुराना है लेकिन अब इस दिन को मनाये जाने के लिए इसका अंदाज़ बदल गया है गुलाब का फूल आपको कई बार मिला होगा लेकिन इसको दिए जाने के लिए इसका रोज डे के दिन अलग ही अंदाज रहता है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।