रोजा इफ्तार में हजारों रोजेदारों ने की शिरकत अदा

0
68

रोजा इफ्तार में हजारों रोजेदारों ने की शिरकत अदा

गदरपुर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष शराफत अली मंसूरी के निवास स्थान ग्राम झगड़पुरी में उनके द्वारा रोजा इफ्तारी का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें हजारों रोजेदारों व गदरपुर विधानसभा के कांग्रेस सहित कई पार्टियों के लोगों ने अपनी शिरकत अदा करी। कार्यक्रम में पहुंचे मौलाना मजाहिर हक एवं हाफिज करामत अली कारी वाजिद अली ने नमाज कर क्षेत्र के लिए अमन चयन व देश प्रदेश की खुशहाली के लिए दुआ मांगी.
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे हल्द्वानी मंडी समिति अध्यक्ष सुमित हृदेश का फूल मालाएं पहनाकर एवं शॉल ओढ़ाकर जोरदार स्वागत किया गया तत्पश्चात रोजा इफ्तार के कार्यक्रम को शुरू किया गया. हजारों की तादात में रोजेदारों ने रोजा इफ्तार कर अपने रोजे को खोला। कार्यक्रम के चलते मुख्य रूप से अतिथि सुमित हृदेश वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र पाल ब्लॉक अध्यक्ष मंसूरी सहित कई वक्ताओं ने अपने शब्दों में रोजा इफ्तार के महत्व को बयां किया।।
मुख्य अतिथि हृदेश ने अपने शब्दों में रमजान के महत्व को बयां करते हुए सभी रोजेदारों को रमजान माह की बधाई दी उन्होंने कहा आजादी के समय से लेकर आज तक समस्त धर्मों के लोगों द्वारा एक कौमी एकता की मिसाल इस हिंदुस्तान में कायम की गई है जिसको मिटा पाना किसी भी हालात में संभव नहीं है उन्होंने आर एस एस तीखे वार चलाते हुए कहा देश की जनता जानती है आज उनके मुख पर कुछ और दिल में कुछ और बात होती है वह देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है लेकिन देश की आवाम ऐसे मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी।
कार्यक्रम के आयोजक ब्लॉक अध्यक्ष मंसूरी ने कार्यक्रम में आए सभी मेहमानों का पुरजोर तरीके से इस्तकबाल करते हुए रमजान माह की बधाई दी उन्होंने बताया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदेश के आने का कार्यक्रम तय किया गया था लेकिन उनकी अचानक तबीयत खराब हो जाने की वजह से उनके स्थान पर उनके सुपुत्र ने आकर हमारे मान को बढ़ाया है उन्होंने अपने शब्दों में कहा मेरे देश की गंगा जमुना तहजीब की जीता जागता उदाहरण है कि यहां पर रोजा इफ्तारी और ईद पर हमारे हिंदू भाई भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और होली दीपावली जैसे महापर्व पर मुस्लिम भाई हिंदू भाइयों का हौसला अफजाई करते हैं।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एआईसीसी सदस्य राजेंद्र पाल सिंह ने रमजान माह की बधाई देते हुए क्षेत्र गदरपुर की जनता को कौमी एकता के गुलदस्ते थे संबोधित करते हुए उनके जज्बे की हौसला अफजाई करें उन्होंने क्षेत्र में रोजा इफ्तारी ईद होली दीवाली उनके लिए एक समान महत्व रखती है और वह हर पर्व का तहे दिल से सम्मान करते हुए पर्व को मनाते हैं।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से कांग्रेस जिलाध्यक्ष नारायण बिष्ट किला खेड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष  मोहम्मद शफी अंसारी डोंगपुरी प्रधान स्वदेश कुमार डंग स्कैनिया प्रधान संजय चौधरी झगड़ पुरी बीडीसी सदस्य राजू सिंह पूर्व प्रधान बलबीर सिंह पूर्व प्रधान मानसिंह इतिहास अहमद बाबू अहमद मंसूरी बृजेश चौधरी अमरजीत सिंह संजीव नागपाल मनोज गुम्बर मोहम्मद आलम संजीव अरोरा अशफाक हुसैन शैलेंद्र शर्मा राजेश बाबा संजीव छाबड़ा संजीव शर्मा किशन कंबोज नंदा बल्लभ पांडे कमालुद्दीन संजय कुमार जमील अहमद नवाब अली किशोर सामंत किशोर हालदार दीपक गोस्वामी मोहम्मद सुल्तान मोहम्मद यासीन विश्वनाथ अतुल बांगा राकेश चावला कालू बिट्टू पपोला मोहित चौहान हिमांशु गढ़िया अयूब सैफी गुलफाम खान सलामत जान सज्जाद सैफी जावेद खान डी एल शर्मा साबिर अहमद मशरूफ अंसारी चंदा हुसैन शकील अहमद वहीद अहमद खालिद अल्वी मोहम्मद अली भोला अहमद अली तिवारी सहित हजारों की संख्या में क्षेत्र की जनता ने शिरकत की .
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments