रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

0
333

रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

रुड़की, यूपी रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं। बस को कब्जे में ले लिया है। चालक फरार चल रहा है।
सोमवार शाम बालेंद्र (60 वर्ष) व प्रदीप (41 वर्ष) निवासी मोहम्मदपुर बाइक पर नारसन कला की ओर जा रहे थे। नारसन तिराहे के समीप एक यूपी रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
वहीं चालक बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कोतवाल भान सिंह ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments