राज्य के 9 जनपदो में आवासीय क्रीडा छात्रावास खोले जायेगे

0
521

राज्य के 9 जनपदो में आवासीय क्रीडा छात्रावास खोले जायेगे
देहरादून राज्य के 9 जनपदो में आवासीय क्रीडा छात्रावास खोले जाने के संबंध में प्रभारी सचिव खेल शैलेश बगौली ने निदेशक खेल, उत्तराखण्ड को कार्यवाही अमल में लाने के निर्देश दिए है।
प्रभारी सचिव खेल शैलेश बगौली ने बताया कि बालिकाओं के लिए अल्मोड़ा में बैडमिंटन, बागेश्वर में ताईक्वांडो, चम्पावत में बाॅक्सिंग तथा उत्तरकाशी फुटबाल आवासीय क्रीड़ा छात्रावास खोले जायेंगे। उन्होंने बताया कि बालकों के लिए ऊधमसिंहनगर में एथलेटिक्स (जनपद पिथौरागढ़ में संचालित एथलेटिक्स छात्रावास को जनपद पिथौरागढ़ में एथलेटिक्स ग्राउण्ड उच्च स्तरीय न होने के दृष्टिगत पिथौरागढ में संचालित एथलेटिक्स बालक छात्रावास को जनपद ऊधमसिंहनगर में स्थानान्तरित होने के फलसवरूप), टिहरी में क्रिकेट, चमोली में बालीबाॅल एवं पिथौरागढ़ में बाॅक्सिंग आवासीय क्रीड़ा छात्रावास खोले जायेगे

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।