रिलाइंस जीओ मोबाइल सिम बना ग्राहकों से ब्लैक का कारोबार | Reliance Jio Mobile Sim Black in Indian Market

0
1267

Mobile sim black in indian market, Reliance Jio Recently launched a new 4G Sim which is earning biggest market in india. Jio providing 3 months unlimited data surfing just at 300 Rupees. Reliance Jio sim is on of the best sim for 4G High speed Internet Users.

रिलाइंस जीओ मोबाइल सिम बना ग्राहकों से ब्लैक का कारोबार

Reliance Jio Mobile Sim Black in Indian Market

दिल्ली देश भर में रिलाइंस जीओ मोबाइल का फॉर जी लॉन्च होते ही ब्लैक किये जाने का खेल सुरु हो गया बाज़ारो में जहा फॉर जी को लेकर युथ से लेकर सभी वर्गों में गजब का क्रेज़ देखा गया। वही बाज़ारो में दुकानदारो ने जनता को लूटना भी सुरु कर दिया रिलाइंस जीओ फॉर जी सिम ग्राहकों के लिए जहा कंपनी ने फ्री उपलब्ध करवाया था। लेकिन दुकानदारो ने जनता को २०० से लेकर १००० तक रिलाइंस जीओ फॉर जी सिम बेचा जा रहा है देहरादून से लेकर उत्तराखंड के अंदर रिलाइंस जीओ फॉर जी सिम की बिक्री ज़ोरो से हो रही है वही कंपनी के मोबाइल सेट भी बाज़ारो में उपलब्ध नहीं हो रहे खबर है ग्राहकों को प्रिंट रेट से ज्यादा दामो पर मोबाइल सेट को बेचा जा रहा है। यही नहीं मोबाइल की दुकानों पर रिलाइंस जीओ फॉर जी सिम २०० से लेकर हज़ार रूपए में ब्लैक किया जा रहा है
नेटवर्क में प्रॉब्लम को देखते हुए अब स्पीड पर भी फर्क पड़ता हुआ नज़र आ रहा है रिलाइंस जीओ फॉर जी को लेकर अभी तक इस के रिचार्ज को लेकर कोई तस्वीर साफ नहीं हो पायी है। लेकिन फ़िलहाल कंपनी रिलाइंस जीओ फॉर जी ग्राहकों को तीन महीने के लिए फ्री कलिंग नेट उपलब्ध करवा रही है।

Reliance Jio – Mobile Sim Black In Indian Market

Reliance Jio - Mobile Sim Black In India
Reliance Jio – Mobile Sim Black In India

वही दूसरी तरफ देश की टॉप टेलिकॉम कंपनी टैरिफ के बाद अब एक नए मोर्च पर रिलायंस जियो से भिड़ने जा रहा है। एयरटेल डेटा स्पीड के मामले में भी जियो से पीछे नहीं रहना चाहता। कंपनी ने बुधवार को बताया कि उसने मुंबई और केरल में ‘कैरियर एग्रीगेशन’ टेक्नॉलजी की मदद ली है, जिसका मकसद अलग-अलग बैंड के स्पेक्ट्रम को जोड़ना और उसका बड़ा ब्लॉक तैयार करना है। इसकी मदद से मोबाइल फोन यूजर्स को ज्यादा तेज और स्थिर 4जी डेटा सर्विस ऑफर किया जा सकेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments