रिश्ते हुए तार तार साली पर जीजा की नियत डोली

0
1471

रिश्ते हुए तार तार साली पर जीजा की नियत डोली       साली को घर छोड़ने जा रहे एक जीजा की नीयत डोल गई।रिश्तो को तार तार कर देने वाली इस तरह की वारदाते परिवारो में गलत सन्देश देती हुई नज़र आ रही है  गलत इरादे से वह उसे घर के बजाय कहीं दूसरी जगह ले जाने लगा। चलती कार में जीजा की हरकत को साली भांप गई। फिर इस युवती ने हिम्मत दिखाई को अपनी आबरू बचाने में कामयाब रही।

बाजपुर निवासी एक व्यक्ति अपनी साली के साथ कार से हल्द्वानी से रामनगर की ओर जा रहा था। रास्ते में जीजा की नियत साली पर खराब हो गई। कार में ही जीजा ने साली से अश्लील बातें शुरू कर दीं।

यही नहीं बातों ही बातों में वह उसे कहीं ओर ले जाने की बात कहने लगा। इस पर युवती जीजा की नियत को भांप गई। उसने जीजा के बताए स्थान पर जाने से मना कर दिया। इसे लेकर दोनों में कार में ही विवाद होने लगा।

इस पर जीजा जबरदस्ती पर उतर आया और उसे साथ ले जाने को आमादा हो गया। उसने कार की गति तेज कर दी। इस पर युवती ने आबरू बचाने के लिए नयागांव के पास चलती कार का दरवाजा खोल दिया और बाहर छलांग लगा दी।

राहगीरों ने जब कार से युवती को कूदते देखा तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों को थाने ले गई। साथ ही कार को सीज कर दिया। थानाध्यक्ष प्रमोद उनियाल ने बताया कि मामले में युवती ने किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी। दोनों के परिवार वाले आ गए। युवती को परिजनों के साथ भेज दिया गया। परिजन उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वही इस मामले को लेकर दोनों परिवारो में समझोता किये जाने के प्रयास जारी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments