रेलवे अधिकारी एकादश को 81 रनों से पराजित कर दूसरे राउंड में प्रवेश

0
185

रेलवे अधिकारी एकादश को 81 रनों से पराजित कर दूसरे राउंड में प्रवेश

नई दिल्ली यमुना ट्रॉफी 2017 क्रिकेट में यहां विपिन नेगी की आक्रमक बल्लेबाजी की बदौलत जज एकादश ने रेलवे अधिकारी एकादश को 81 रनों से पराजित कर दूसरे राउंड में प्रवेश पा लिया। यमुना स्पोर्टस काम्पलेक्स मैदान पर जज एकादश ने पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवरों में पांच विकेट पर 219 रन बनाए। आकाश जैन ने 52 विपिन नेगी ने 65 सन्नी ने 42 रनों की उपयोगी पारी खेली। विक्रम ने 24 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में रेलवे एकादश टीम छह विकेट पर निर्धारित ओवरों में 138 रन ही बना पाई। डी आर वर्मा ने सर्वाधिक 34 उदय सिंह मीणा ने 23 रनों की पारी खेली। रितेश ने 26 रन देकर दो विकेट लिए। मैच से पूर्व पूर्वी जिला न्यायाधीश तलवंत सिंह तथा पूर्वी दिल्ली डीएम कुलानंद जोशी ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया। इस मौके पर उन्होंने यमुना ट्रॉफी के आयोजन और यमुना निर्मल के लिए पर्यावरण के बारे में अधिक लोगों को जागरुक किए जाने की जमकर तारीफ की।

दिल्ली पुलिस की आसान जीत।

इससे पूर्व उदघाटन मैच में दिल्ली पुलिस ने एडवोकेट एकादश को छह विकेट से परास्त किया। एडवोकेट एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 147 रन बनाए। अजित सिंघला, प्रवीन कुमार और विजय कुमार ने एक-एक विकेट ली। जवाब में डीसीपी विजय सिंह की अगुवाई वाली दिल्ली पुलिस टीम ने जीत के लिए जरूरी 148 रन 15-1 ओवरों में चार विकेट खोकर बना लिए। जिसमें मनीश ढिल्लो ने नाबाद 55 तथा विजय कुमार ने 65 रनों की उपयोगी पारी खेली।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments