लाल बत्ती की कार में पकड़ा फ़र्ज़ी आई ए एस

0
586

लाल बत्ती की कार में पकड़ा फ़र्ज़ी आई ए एस                                                      चमोली फ़र्ज़ी लाल बत्ती लगाकर घूमने वाले लोगो पर पुलिस कारवाही तेज़ कर रही है उत्तराखंड में कार पर फ़र्ज़ी तरिके से लाल बत्ती लगाकर घूम रहे लोगो पर कारवाही को लेकर पुलिस अलर्ट हो गयी है चमोली में फ़र्ज़ी आई ए एस के पकड़े जाने के बाद पुलिस ऐसी कारवाही राज्य में कर सकती है गोपनीय रिपोर्ट के आधार पर पुलिस राज्य में ये कदम उठा सकती है                                    लालबत्ती लगी कार में घूम रहा फर्जी आइएएस चमोली पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के साथ ही कार को भी कब्जे में ले लिया।

नियमित चेकिंग के दौरान पुलिस ने पंचपुलिया में पुलिस ने एक लाल बत्ती लगी कार को रोका। इस पर कार स्वामी ने पुलिस को ही हेकड़ी दिखानी शुरू कर दी। उक्त व्यक्ति ने खुद को राष्ट्रपति कार्यालय में तैनात अधिकारी बताते हुए पुलिस पर रौब झाड़ा।

 

इस पर पुलिस ने उक्त व्यक्ति से प्रमाण मांगा तो उसने एक फर्जी आईडी दिखाई। संदेह होने पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो वह सच्चाई उगल गया। उसने अपना नाम रोशन लाल निवासी ओटरमल नई दिल्ली बताया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments