रेव पार्टी मस्ती की पाठशाला का हकीकत कॉकटेल

0
668

रेव पार्टी मस्ती की पाठशाला का हकीकत कॉकटेल  Rave party youth enjoy boys and girls rave-party-youth-enjoy-boys-and-girls

पटना शराब शबाब को लेकर चलने वाली रेव पार्टी इन दिनों युथ के लिए मस्ती का नया फार्मूला बन गयी है यही वजह है की रात के अंधेरे में होने वाली इस मस्ती पाठशाला में स्कूली गर्ल भी हॉस्टल से बंक मार कर रेव पार्टी में शामिल हो रही है लगातार इस तरह की पार्टी को लेकर स्कूली बच्चो में क्रेज़ देखा जा रहा है। जो लगातार रेव पार्टी के प्रति बढ़ता दिख रहा है समय समय पर इस तरह रेव पार्टी सोशल मीडिया के माध्यम से संचलित की जाती है और गोपनीय रूप से होटल या फार्म हाउस में इसका संचालन किया जाता है।

रेव पार्टी का चलन कुछ ही सालो में युथ के लिए एक अलग तरह की मस्ती पाठशाला का सागर बन गया है क्यों यहाँ पर शराब शबाब से लेकर हर तरह का नशा आसानी से उपलब्ध हो जाता है लगातार रेव पार्टी का नशा युथ के सर चढ़कर बोल रहा है अमीर राइस जादो की महफ़िल से चमकने वाली रेव पार्टी अलग तरह के इंतजामों की हकीकत का कॉकटेल है।

पुलिस को सोमवार की देर रात राजीवनगर थाना क्षेत्र के एनआरआई प्लाजा स्थिति एक बैंकवट हॉल में रेव पार्टी की सूचना मिली। राजीवनगर और पाटलिपुत्रा, दोनों थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उस बैंक्वेट हॉल में तेज आवाज में डीजे बज रहा था और चार युवतियों के साथ आठ युवक डांस कर रहे थे।
हॉल में शराब और मटन परोसे जा रहे थे। पुलिस को देखते ही सभी अचंभित हो गए, सभी नशे में धुत्त थे। पुलिस ने सभी चार युवतियों के साथ आठ युवकों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी के चार युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शराब को जब्त कर गिरफ्तार युवक और युवतियों से देर रात तक पूछताछ करती रही। जांच करने पर सभी के शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments