रुद्रपुर में होटल मैनेजर ने किया नाबालिक बेटी से बलात्कार

0
568

रुद्रपुर में होटल मैनेजर ने किया नाबालिक बेटी से बलात्कार :RAP NINE YERAS GIR  FATHER RUDARPUR POLICE रुद्रपुर में होटल मैनेजर ने किया नाबालिक बेटी से बलात्कार
उधमसिंहनगर नगर के एक बड़े होटल में मैनेजर ने अपनी ही नाबलिक बेटी के साथ ऐसा कुछ किया हर कोई उसकी करतूत के बाद उसको फांसी की सजा दिए जाने की माँग कर रहा है रुद्रपुर में बाई पास रोड पर में काम करने वाला मैनेजर अपनी बेटी के साथ बलात्कार करता पाया गया बेटी की माँ ने पुलिस को सूचना देकर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाया है नगर में चर्चा का विषय बना ये मामला हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है पुलिस ने आरोपी पकड़ लिया है बताया जा रहा ऊंची पहुंच वाले होटल स्वामी द्वारा मामले को दबाये जाने के लिए पुलिस पर काफी दवाब भी बनाया था लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी
शहर निवासी नौ साल की बच्ची से दुराचार का मामला सामने आया है। दुराचार का आरोप पिता पर है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मासूम बच्ची की काउंसिलिंग के लिए सीडब्लूसी जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से पश्चिम बंगाल और हाल रुद्रपुर निवासी एक व्यक्ति होटल में मैनेजर है। शुक्रवार की देर रात उसकी पत्नी अपनी नौ साल की पुत्री के साथ रोते बिलखते कोतवाली पहुंची। इस दौरान उसने कोतवाल तुषार बोरा को बताया कि उसके पति ने उसकी 9 साल की पुत्री से दुष्कर्म किया है।

इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मासूम बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल में पुष्टि होने पर पुलिस ने दुराचार के आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो और दुराचार का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।