रामनगर हत्याकांड का खुलासा

0
153

देहरादून- रामनगर में BDC मेंबर की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस को बदमाशों को पकड़ने के लिए जंगल की खाक भी छाननी पड़ी. रामनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती 1 सितंबर को BDC मेंबर वीरेंद्र मनराल की कोर्ट परिसर के बाहर हत्या को अंजाम दिया गया था जिसके बाद सनसनी मच गई थी. इस हत्याकांड में 3 लोगों के नाम मृतक के भाई ने नामजद रिपोर्ट में दर्ज किए थे लेकिन पुलिस ने जब इस हत्याकांड का खुलासा किया तो वीरेंद्र मंडल की हत्याकांड उसी व्यक्ति द्वारा अंजाम दी गई जिसमें वह गवाही देने के लिए कोर्ट परिसर में पहुंचा था.

इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें देवेंद्र बारू और उसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी अपनी कार को छोड़कर जंगल में भाग गए थे पुलिस ने इस मामले में हत्याकांड में प्रयोग किए गए एक तमंचे को भी बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने वीरेंद्र मंडल की हत्या इसलिए अंजाम दी थी. वीरेंद्र मंडल ने हत्या के एक मामले में पूर्व में पैसे दिए जाने की बात कही थी लेकिन हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वीरेन मनराल उनको पैसे उपलब्ध नहीं करा रहा था जिसके चलते उनके द्वारा BDC मेंबर वीरेंद्र मंडल की हत्या को अंजाम दिया.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments