बाबाओं के आस्था पथ पर कुकर्मो का साथ सडको पर, नेताओं से ‘सच्चा सौदा’

0
168

बाबाओं के आस्था पथ पर कुकर्मो का साथ सडको पर,नेताओं से ‘सच्चा सौदा’ Ram Rahim in Sexual Harassment Case PANCHKULA CBI COURT बाबाओं के आस्था पथ पर कुकर्मो का साथ सडको पर

पंचुकला आस्था के पथ पर चलकर कोई भी गुमराह हो जाता है गुरु जो कभी सद मार्ग पर चल कर अपनों का अच्छा कार्य किये जाने की बातें बताकर आगे जाने का मार्ग बताया करते थे अब ये सभी बातें कलयुग में बेनामी साबित हो गयी है आशा राम से लेकर कई बाबा आखिर हवस की आग में क्यों झुलस जाते है क्या कभी किसी ने इस तरफ सोचा है नहीं, क्यों ये बाबा भरोसे का खून कर अपना हित साध लेते है आशा राम को जब उनके आश्रम में एक लड़की के साथ बलात्कार किये जाने के जुर्म में उनके ही आश्रम से गिरफ्तार किया गया था तब भी हज़ारो आशा राम के समर्थको ने सड़को पर उतर कर यही साबित करने का काम किया था की उनकी नज़र में बाबा भगवन का रूप है।

आशा राम से लेकर कई धार्मिक गुरु अपनी हवश की आग को शांत किये जाने के लिए अपने धार्मिक आस्था के पथ से क्यों भटक जाते है ऐसा करते हुए उनको ज़रा भी इस बात का पता नहीं होता की क्या वो भगवान की आस्था को भी ऐसे कुकर्म कर आस्था और भरोसे का खून कर रहे है पता होने के बाद भी उनकी धार्मिक आस्था का महिमा मंडन करते उनके समर्थक गुरु की भक्ति में इतने अंधे हो जाते है की उनको पता नहीं चल पता की उनका फैसला गलत है या सही पंचकूला की अदालत में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को ऐसे ही एक बलात्कार मामले को लेकर पेश किया गया जहा पहले से ही बाबा के समर्थको ने कानून अपने हाथ में लेकर सडको पर बाबा को भगवान का रूप बता कर डेरा जमाये हुए है।
पुलिस से लेकर आर्मी तक को सड़को पर लगा दिया गया है ताकि किसी तरह के अशांति का वातावरण नहीं हो यही नहीं बाबा का रूप कई तरह के मामलो को लेकर भी विवाद का रहा है कभी अपने को देश का सच्चा कह कर अपनी कई फिल्मो से लेकर आम जनता के बीच अपनी छवि को अच्छा बताये जाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी गयी है अब चुकी मामले का सच जनता के सामने आने को तैयार है।तो ऐसे समय में बाबा का कलयुगी अवतार सामने आता नज़र आ रहा है क्या इसी तरह के अवतारी बाबा हमारी आस्था के भरोसे को खून कर इसी तरह लूट मचाते रहेंगे अगर समय रहते इस तरह के बाबाओं से मुक्ति नहीं पायी तो एक दिन दुनिया रुपी मुक्ति के बाद भी आस्था रुपी सच का पता नहीं चल पायेगा
सोशल मीडिया पर भी लगातार इस तरह के पोस्ट किये जा रहे है।  जिसमे बाबा को भारत के ऊपर कानून से बड़ा बताया जा रहा है बाबा के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट निचे देखे

सोशल मीडिया पर अखिलेश डिमरी लिखते है
कोई राष्ट्रवादी बताएगा कि बलात्कार के आरोप में न्याय की प्रतीक्षा के लिए प्रतीक्षारत देश में एक बलात्कार के आरोपी व्यक्ति के उस समर्थक जिसने कि हिन्दुस्तान को नक़्शे से मिटाने की चुनौती दी है उसमे और कन्हैया कुमार में क्या अंतर है …….?
शर्मनाक कि एक बलात्कार के आरोपी के समर्थन में तीन लाख लोग जमा है और सैना को बुलाने की बात की जा रही है। सत्ताधीश चुप है, भक्त हैरान परेशान कि क्या करें क्या न करें…..? ट्वीटर पर भी कुछ ख़ास नहीं और फेसबुक भी सन्न , आखिर ऐसा क्या हुआ होगा जो भक्तों के क्रांतिकारी विचार उन भक्तों के खिलाफ नहीं निकल रहे जो इस मुल्क का नामो निशाँ मिटाने के दावे कर रहे हैं।
छद्म राष्ट्रवाद के भग्नावशेषों से निकले इस भंगार को स्वीकारने का माद्दा भी भक्तों में ही हो सकता है, जिस शानदार मुल्क में कुछ शब्दों से राष्ट्रभक्ति के सार्टिफिकेट बांटने का प्रचलन शुरू कर दिया गया हो उस मुल्क में आताताईयों का इकबाल भी बुलन्द ही होगा। यकीन नहीं तो देख लीजिये हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब की सड़कों पर पसरे हुए सैलाब को जो इस मुल्क की न्याय वयवस्था को भी अब चुनौती देता है।

 

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments