राम मंदिर निर्माण पर भाजपा बोल रही झूठ, शंकराचार्य

0
491

हरिद्वार   हमेशा विवादित बयान देने वाले योगी ने भारत के लोगो के साथ भाजपा को गलत बाते किये जाने का आरोप लगाया है यही नहीं राम मंदिर के मुद्दे को लेकर भाजपा पर सत्ता में बहुमत होने के बाद भी राम मंदिर निर्माण न किये जाने पर इसे हिन्दू लोगो के विस्वाश को तोड़ने वाला करार दिया है    ज्योतिष एवं द्वारका-शारदा पीठाधीश्वर शंकराचार्य स्वामी स्वरुपानंद सरस्वती ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है। आरोप लगाया कि इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान मुद्दों से भटकाने वाला है।

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने कनखल स्थित शंकराचार्य मठ में पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अयोध्या में विवादित भूमि को श्रीरामजन्म भूमि माना है। ऐसे में दूसरे पक्ष का दावा स्वत: ही निरस्त हो गया है।

फिर केंद्र सरकार के सामने वहां राममंदिर निर्माण में कोई अड़चन नहीं है। भाजपा अब मंदिर निर्माण के वादे से पीछे हट रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूर्ण बहुमत में है, उसके पास समस्त शक्तियां हैं। बावजूद इसके केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ अयोध्या में राममंदिर निर्माण के मामले में राज्यसभा में बहुमत न होने और धर्मनिरपेक्ष सरकार का तर्क देकर खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश पर आइएसआइएस का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार को सख्त कदम उठाने होंगे, ताकि देश को आतंकी गतिविधियों से सुरक्षित रखा जा सके।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments