रक्षाबंधन पर टूटी भाई बहन के रिश्तो की डोर देखे क्या हुआ ऐसा

0
151

रक्षाबंधन पर टूटी भाई बहन के रिश्तो की डोर देखे क्या हुआ ऐसा Raksha bandhan 2017 sms whatsup images रक्षाबंधन पर टूटी भाई बहन के रिश्तो की डोर देखे क्या हुआ ऐसा देहरादून भाई बहन को पता भी नहीं था की रक्षा बंधन का ये त्यौहार उनके लिए हमेशा एक दूसरे के दूरी का एक ऐसा बंधन हो जायेगा जिसकी डोर कभी भी नहीं मिल पायेगी रक्षा बंधन पर देहरादून की दोनों बहनो को पता भी नहीं था की रक्षा बंधन का ये रक्षा कवच उनके द्वारा अपनी भाई लोगो की कलाई पर नहीं बल्कि उनकी डोर जीवन से दूर चली जाएगी। देहरादून के राजपुर रोड में एक्सीडेंट में जान गवा चुकी दोनों बहनो के जीवन की डोर अपने भाई लोगो से हमेशा के लिए दूर हो गयी रक्षा कवच की डोर में देहरादून के दोनों भाई अपनी कलाई पर बहनो का रक्षा कवच लेने से पहले ही दुनिया से अलविदा होकर चली गयी सड़क हादसे में देहरादून के साई मंदिर से अपने अपने परिवार के लिए दुवाओ का आशीर्वाद लेकर घर लोट रही थी दोनों लड़कियों की मौत से रक्षा बंधन का त्यौहार मातम में बदल गया है।

ऐसे हुआ सड़क हादसा दर्दनाक मौत
राजधानी देहरादून के राजपुर रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार दो युवतियों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब टौंकर ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। सड़क पर गड्डो के कारण दोनों युवती सड़क पर गिर गयी थी जिसके बाद ट्रक ने टक्कर मार दी

घटना आज शाम करीब 4:45 बजे की है। जब राजपुर रोड पर हीरो हौंडा शोरूम के पास एक टैंकर ने स्कूटी सवार दो युवतियों को टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान नींबूवाला के प्रगति विहार की कनिका शर्मा(29) पुत्री डीवी शर्मा, और चुक्खूवाला निवासी वर्षा डंडरियाल(23 वर्ष) पुत्री राकेश कुमार के रूप में हुई है।मृतक वर्षा के परिजनों ने बताया कि वर्षा ने एमएससी करने के बाद बीएड किया और अभी वह नया गांव के एक स्कूल में टीचर थी।

 

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments