Rajiv Gandhi: राजीव गांधी जन्मदिन सद्भावना दिवस

0
53

देहरादून अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने सचिवालय के अधिकारियों, कर्मचारियों को सद्भावना दिवस की प्रतिज्ञा दिलाई। सोमवार को सचिवालय में अधिकारियों और कर्मचारियों ने प्रतिज्ञा ली कि वे जाति, सम्प्रदाय, क्षेत्र, धर्म अथवा भाषा का भेदभाव किए बिना सभी भारतवासियों की भावनात्मक एकता और सद्भावना के लिए कार्य करेंगे। हिंसा का सहारा लिए बिना सभी प्रकार के मतभेद बातचीत और संवैधानिक माध्यमों से सुलझाएंगे।

Rajiv Gandhi served as the Prime Minister of India, from 1984 to 1989.

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जन्मदिन सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जाता है। भारत रत्न पूर्व प्रधामंत्री स्व0 राजीव गांधी जी के जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेष कांग्रेस कमेटी कार्यालय, राजीव भवन में प्रदेष अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी के नेतृत्व में प्रातः 1100 बजे श्रद्धांजलि कार्यक्रम एवं गोश्ठी का आयोजन किया गया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments