राजबब्बर ने हार स्वीकारी इस्तीफे की पेशकश

0
175

राजबब्बर ने हार स्वीकारी इस्तीफे की पेशकश
लखनऊ उत्तर प्रदेश विधानसभा में अब तक की सबसे बड़ी हार का मुंह देखने वाली कांग्रेस पार्टी में हार की जिम्मेदारी लेने की शुरुआत प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कर दी है. उन्होंने बुधवार को कांग्रेस आलाकमान को अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी.
समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने के बाद भी कांग्रेस 403 विधानसभा सीटों में से महज 7 सीटें ही हासिल कर सकी. इससे पहले 2012 में कांग्रेस ने अपने दम ही 28 सीटें जीती थीं.
राजबब्बर ने ली हार की जिम्मेदारी, कांग्रेस आलाकमान से की इस्तीफे की पेशकश उत्तर प्रदेश विधानसभा में अब तक की सबसे बड़ी हार का मुंह देखने वाली कांग्रेस पार्टी में हार की जिम्मेदारी लेने की शुरुआत प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कर दी है. उन्होंने बुधवार को कांग्रेस आलाकमान को अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments