राज नाथ सिंह व खट्टर से की वीरेश शांडिल्य व परिवार को सुरक्षा देने की मांग

0
393

राज नाथ सिंह व खट्टर से की वीरेश शांडिल्य व परिवार को सुरक्षा देने की मांग

अम्बाला-हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चन्दर मोहन ने कहा कि देश में पाक आतंकी संग़ठन लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद और आईएसआई को राष्ट्र हित में ललकारने वाले आवाज- ए-हिंदुस्तान व श्री हिन्दू तख़्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य व उनके परिवार बच्चो को पाक आतंकी संग़ठन मौत के घाट उतारने की धमकियां दे रहे उसके बाद भी केंद्र व राज्य सरकार खामोश बैठी है और शांडिल्य व उनके परिवार को पाक आतंकवाद का निवाला बनाना चाहती है ।वीरेश शांडिल्य व उनके बच्चो को लश्कर-ए-तैयबा की मिल रही धमकियों के बाद चन्द्रमोहन शांडिल्य को उनके पालिका विहार निवास पर मिलने आये थे,यहाँ पहुँचने पर उनका जोरदार स्वागत हुआ इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जो सरकार राष्ट्र से आतंकवाद के खात्मे की मुहिम छेड़ने वाले शांडिल्य और उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं वो सरकार पाक के खिलाफ भारत में क्या माहौल तैयार कर सकती है। उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह व राज्य के सीएम खट्टर से मांग की है इससे पहले अंबाला या हरियाणा या देश में कही भी पाक आतंकवाद व आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा,आईएसआई और जैश-ए-मोहमद को ललकार रहे सोशल मीडिया पर जितनी धमकिया बाई-नेम शांडिल्य को आ रही इस तरह की खुलेआम धमकिया उंनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल को बब्बर खालसा के आतंकी देते थे और अम्बाला में हिसार रोड पर बलाना मथेड़ी के समीप आरडीएक्स लगा कर उड़ाने की साजिश रची थी उसी तरह शांडिल्य को पाक आतंकी हाफिज सईद व उसके गुर्गे मौत के घाट उतारने की धमकियां दे रहे पूर्व डिप्टी सीएम चन्द्रमोहन ने कहा कि देश में आईएसआई,लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियो की घुसपैठ से इंकार नहीं किया जा सकता क्योंकि जो आतंकी पठानकोट,दीनानगर,उड़ी,पम्पोर में घुस सकते हैं उनके लिए शांडिल्य व उनके छोटे बच्चो को मारना कितना बड़ा काम होगा ।
कालका से लगातार चार बार विधायक रहे चन्द्रमोहन ने पत्रकारों को कहा वीरेश शांडिल्य उनके छोटे भाई हैं और देश को उनकी जरूरत है क्यों की उनमे देश भक्ति कूट कूट कर भरी ऐसे में केंद्र व राज्य तुरंत उनको व परिवार को सुरक्षा कवर दे । इसके लिए चन्द्रमोहन ने बताया कि उन्होंने वीरेश शांडिल्य और खट्टर को पत्र भी लिखा और उन्होंने कहा कि शांडिल्य के साथ साथ अम्बाला या अन्य जगह भी बड़ा नुकसान भी हो सकता है। चन्द्रमोहन ने कहा कि इस बात की भी खट्टर जाँच करे की अम्बाला पुलिस ने इतनी गंभीर धमकियों के बाद भी शांडिल्य व उसके परिवार को सुरक्षा नहीं दी जबकि पुलिस ने इस बात को ऍफ़आईआर दर्ज कर स्वीकार कर लिया की शांडिल्य को पाक आतंकवादी धमकिया दे रहे है उन्होंने कहा कि खट्टर के अधिकारी शांडिल्य की सुरक्षा की गलत रिपोर्ट देकर कही उन्हें मरवाना तो नहीं चाहते । चन्द्रमोहन ने वही नोटबंदी मामले में कहा की इससे आम आदमी तकलीफ में है और अपने ही देश के पैसे को काला धन बताना गलत है l इस मौके पर कुलवंत सिंह मानकपुर,एडवोकेट वरुण शर्मा,एडवोकेट विकास शर्मा,संजीव विक्टर,अंकुर अग्रवाल आदि मौजूद थे l

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments