रायवाला सोशल मीडिया पर गलत सूचना पोस्ट हुई तो हो जाएगी जेल

0
159

रायवाला सोशल मीडिया पर गलत सूचना पोस्ट हुई तो हो जाएगी जेल:Raiwala Police Watch Fake News Post Social Media रायवाला सोशल मीडिया पर गलत सूचना पोस्ट हुई तो हो जाएगी जेल
देहरादून मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रायवाला में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर पुलिस एवं प्रशासन को सख्त निर्देश जारी किए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और डीजीपी को पूरे प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर चाकचैबंद रहने के निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने जनता से अपील की है कि प्रदेश में अमन और भाईचारे के माहौल को बनाकर रखा जाए। लोग किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें। झूठी सूचना और अफवाहें फैलाकर प्रदेश का माहौल खराब करने वालों को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जाएगा। सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार के भड़काऊ, संवेदनशील संदेश प्रचारित होने सूचना तत्काल पुलिस को दें।
रायवाला में दो पक्षों को लेकर विवाद हो गया था जिसको लेकर कुछ लोगो द्वारा मामले को गलत तरह से सोशल मीडिया पर डाले जाने के बाद विवाद बड़ा था पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए वहाँ पर जनता से अपील जारी की है किसी भी तरह से अपवाह पर ध्यान न दिया जाये

रायवाला क्षेत्र में दिनांक 04.10.17 को हुये हत्या के विरोध अराजक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया में अफवाह फैलाई जा रही है।आप समस्त को सूचित करना है कि शहर में स्थिति शान्तिपूर्ण है। समस्त जनता से अपील है कि अराजक तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें तथा किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस को सूचित करते हुये सहयोग प्रदान करें।थाना रायवाला क्षेत्र में दिनांक 04.10.17 को हुये हत्या के विरोध कुछ अराजक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया में अफवाह फैलाई जा रही है। कुछ अराजक तत्वों द्वारा उक्त घटना को साम्प्रदायिक रंग देने का भी प्रयास किया जा रहा है। उक्त घटना के सम्बन्ध में ऐसी किसी भी फेसबुक पोस्ट को शेयर न करें।
आप समस्त को सूचित किया जाता है कि शहर में स्थिति शान्तिपूर्ण है। आमजन से अपील है कि अराजक तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें तथा किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस को सूचित करते हुये सहयोग प्रदान करें।
पुलिस द्वारा उक्त घटना के सम्बन्ध अफवाह फैलाने वाले फेसबुक अकाउण्ट को ट्रेस किया जा रहा है, व इसकी 24*7 इसकी पुलिस द्वारा निगरानी की जा रही है।

कृपया इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।

थानाध्यक्ष रायावाला -9411112822
प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश- 9411112815

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments