कांग्रेस को जीत का मंत्र देगे ऋषिकेश आएंगे राहुल

0
433

कांग्रेस को जीत का मंत्र देगे ऋषिकेश आएंगे राहुल
देहरादून उत्तराखंड में कांग्रेस को जीत का मंत्र देने के लिए कांग्रेस के राहुल बाबा आगाज़ कर रहे है अभी तक कांग्रेस में किसी का भी आधिकारिक टिकट फाइनल नहीं हुआ है माना जा रहा है कांग्रेस उत्तराखंड में अपने कांग्रेसी वर्करो को भाजपा से मुकाबला करने के लिए तैयार कर रही है ताकि सत्ता की कुर्सी पर वापिसी हो सके कांग्रेस से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने दिनांक 16 जनवरी, 2017 को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ऋषिकेश दौरे की तैयारियों का जायजा लिया तथा कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की तैयारी के बारे में दिशा निर्देश दिये।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी ने बताया कि दिनांक 16 जनवरी, 2017 को ऋषिकेश स्थित डीएसबी इंटरनेशनल काॅलेज परिसर में कांग्रेस पार्टी के बूथ, बाजार एवं ग्राम कांग्रेस अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थिति रहेंगे। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, जिला व शहर अध्यक्ष, अनुषांगिक संगठनों, विभागों व प्रकोष्ठों के अध्यक्षगणों के साथ ही ब्लाक, नगर कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्षगण तथा जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, नगर पालिका, नगर पंचायत के अध्यक्षगणेां को भी आमंत्रित किया गया है।
मथुरादत्त जोशी ने बताया कि कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी जी विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हरीश रावत राज्य सरकार की उपलब्धियों की जानकारी भी कार्यकर्ताओं को देंगे।
श्री जोशी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय जी द्वारा सभी कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि वे बड़ी संख्या में सम्मेलन में प्रतिभाग कर कांग्रेस पार्टी की नीतियों तथा राज्य सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के इस अभियान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायें तथा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियेां को विजयी बनाने का संकल्प लेकर अपने-अपने क्षेत्र में जुट जायें।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments