राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी को करते है याद

0
99

राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी को करते है याद देहरादून लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी शंखनाद करने उत्तराखंड पहुंचे कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी चुनावी रैली में देश के प्रधानमंत्री को याद करते नज़र आए अपने भाषण में राहुल गाँधी ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कांग्रेस का विजन बताया तो लेकिन अपने आधे घंटे से अधिक के भाषण में वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दो दर्जन से अधिक बार याद करते रहे।

राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी को करते है याद लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी शंखनाद उत्तराखंड से करने वाले कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी चुनावी सभा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को याद करते नज़र आए अपने भाषण में राहुल गाँधी के कई बार उनका नाम लिया जबकि बेहतर होता राहुल गाँधी कांग्रेस के विजन को जनता के बीच अधिक तवज्जो देते लेकिन उनका पूरा भाषण नरेंद्र मोदी को याद करते हुए बीता लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी से अधिक कांग्रेस के युवराज का नरेंद्र मोदी का प्रचार अपनी रैली में किया जाना कई तरह के सवालो को भी खड़ा कर रहा है।

ये खबर भी पढ़े:कांग्रेस ने की 80 % आरक्षण की पहल

राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी को करते है याद देहरादून के परेड ग्राउंड में लोकसभा चुनाव 2019 की चुनावी रैली में राहुल गाँधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा राफेल को लेकर सबसे बड़ा रक्षा घोटाला करार दिया गया यही नहीं कई बड़े उद्योगपति भी राहुल गाँधी के निशाने पर रहे जो वर्तमान समय में बीजेपी के साथ खड़े नज़र आते है राहुल गाँधी का पूरा भाषण उत्तराखंड पर यूथ को अपनी तरफ आकर्षित करने वाला रहा इसके आलावा मनीष खंडूड़ी को कांग्रेस में ज्वाइन भी करवाया गया।

राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी को करते है याद उत्तराखंड में राहुल गाँधी के आने के बाद कांग्रेस में उत्साह नज़र आ रहा है लेकिन जितनी भीड़ राहुल गाँधी को सुनने के लिए मौजूद थी वो कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए कैसे तैयार होगी इसको लेकर कांग्रेस को मेहनत करनी होगी उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कांग्रेस रविवार शाम तक अपने उम्मीदवार का नाम घोषित कर देगी इसके बाद ही लोकसभा चुनाव की उत्तराखंड में तस्वीर कैसी होगी इसको लेकर पता चलेगा बरहाल लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी महाभारत का युद्ध तेज हो गया है जिसको लेकर उत्तराखंड में आगामी 11 अप्रेल को मतदान किया जायेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।