राहुल गाँधी से जुड़ने के लिए कांग्रेस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

0
165

राहुल गाँधी से जुड़ने के लिए कांग्रेस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा: Rahul GANDHI MEET NOW THIS NUMBER

देहरादूनः-आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अब राहुल गाँधी के सहारे सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी मुहीम में जुटी हुई नज़र आ रही हैं उत्तराखंड में कांग्रेस भवन में आज राहुल गाँधी से जोड़े जाने के लिए एक नंबर जारी किया गया है
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी के निर्देश पर उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में उत्तराखण्ड कांग्रेस पार्टी से जुड़ने के लिए मिस काॅल न0 9828307772 विधिवत जारी किया। इस अवसर पर उत्तराखण्ड के सभी सम्मानित वर्गाे से कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ने का आह्वान किया गया।

इस अवसर पर श्री प्रीतम सिंह ने कहा कि आज समाज में जिस तरह का अराजकता का माहौल व्याप्त है तथा देशभर में वर्तमान केन्द्र व राज्य सरकार की नीतियों से सभी वर्गो में आक्रोष अपने चरम पर है ऐसे में कांग्रेस पार्टी, लोगों को एक आशा की किरण के रूप में दिखाई पड़ रही है। जिस तरह से तमाम लोग आज भाजपा को त्यागकर भारी मात्रा में कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित हो रहे है उसके मद्येनजर मिस काॅल से कांग्रेस पार्टी से जुड़ने का रास्ता सभी के लिए आसान हो जायेगा।

इस अवसर पर पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, महामंत्री विजय सारस्वत, पूर्व दर्जाधारी मंत्री संजय पालीवाल, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, प्रदेश कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह, प्रदेश प्रवक्ता गरिमा महरा दसौनी, आई० टी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह, गिरीश पुनेड़ा, अजय सिंह, महेश जोशी, राजेश चमोली आदि उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।