राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक आपत्तिजनक ट्वीट

0
103

राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक आपत्तिजनक ट्वीट

नई दिल्ली, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट हैक केस में कांग्रेस ने शिकायत दर्ज करायी है। इधर गुरुवार सुबह कांग्रेस का ट्विटर हैंडल भी हैक हो गया। हैकर ने कांग्रेस के ट्विवटर हैंडल पर कई आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। ट्विटर हैंडल हैक होने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि डिजिटल सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल है।
राहुल गांधी का ट्विवटर हैंडल हैक होने के मामले में दिल्ली पुलिस के साइबर सेल में आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज करायी गई है। हैकर ने राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे।
करीब पांच मिनट के अंदर ही उनके ट्विटर हैंडल से कम से कम सात आपत्तिजनक ट्वीट किए गए।
कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने @OfficeOfRG के हैक होने की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट किया, “इस तरह की घटिया हरकतों से समझदारी की आवाज़ को दबाया नहीं जा सकता और ना ही इससे राहुल गांधी को जनता से जुड़े मुद्दे उठाने से रोका जा सकता है।”कांग्रेस के ट्विवटर हैंडल पर हैकर ने कई आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। बातें इतनी आपत्तिजनक हैं कि उन्हें ज्यों का त्यों यहां न तो लिखा जा सकता है न ही दिखाया जा सकता है। इसलिए ट्विटर हैंडल के प्रिंट स्क्रीन से आपत्तिजनक शब्दों को हटा दिया गया है।कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार साइबर सुरक्षा के दावे करती है। लेकिन हकीकत कुछ और ही है। कुछ फासिस्ट मानसिकता के लोग इस तरह का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को डिजिटल सुरक्षा के पुख्ता कदम उठाने चाहिए।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments