पुण्य प्रसून बाजपेयी,अभिसार का मास्‍टरस्‍ट्रोक

0
272

पुण्य प्रसून बाजपेयी,अभिसार का मास्‍टरस्‍ट्रोक :Punya Prasun Bajpai Abhisar Sharma

पुण्य प्रसून बाजपेयी,अभिसार का मास्‍टरस्‍ट्रोक
पुण्य प्रसून बाजपेयी मास्‍टरस्‍ट्रोक के बाद लगातार विवादों का कारण बनते रहे लेकिन कभी क्या पुण्य प्रसून बाजपेयी के साथ इस तरह का राजनैतिक किला तैयार कर लिया गया था जहा उनको अभिमन्यु बनाकर ऐसी विदाई न्यूज़ चैनल एबीपी से की जाएगी ये नहीं पता था।

प्रसून का मामला इसलिए भी दिलचस्‍प और जटिल है क्‍योंकि सियासत के दक्षिण और वाम खेमे में उनकी बराबर घुसपैठ है। वे एक पत्रकार के नाते दोनों छोर पर विश्‍वसनीय माने जाते रहे हैं। याद करिए, सबसे पहले प्रसून ने ही प्रवीण तोगडि़या की मोदी-विरोधी किताब और उनके विहिप से निकाले जाने की बात सार्वजनिक की थी। सत्‍ता के लिए उनके अप्रिय होने का एक और आयाम यहां से खुलता है जिस पर किसी की नज़र शायद कम है।

मीडिया में लगातार विरोध के बाद उतनी ही तेजी से उभर कर सामने आया जाता है जितनी तेजी से उसकी छलांग होती है एबीपी से विदाई के बाद पुण्य प्रसून बाजपेयी मास्‍टरस्‍ट्रोक खेले जाने के लिए बरखा दत्त जो अपने न्यूज़ चैनल को लेकर आ रही है वहाँ से अपनी तैयारी कर पुण्य प्रसून बाजपेयी मास्‍टरस्‍ट्रोक खेलेंगे अभीसार को लेकर भी कहा जा रहा वो भी पुण्य प्रसून बाजपेयी के साथ मास्‍टरस्‍ट्रोक खेलेंगे लेकिन अभी ये खबर सिर्फ सूत्रों के हवाले से है।

अभिसार को लेकर भी काफी अधिक चर्चा है वो पुण्य प्रसून बाजपेयी के साथ बरखा दत्त के न्यूज़ चैनल टीवी 24में वो अपनी पारी की शुरुवात करते नज़र आ सकते है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार न्यूज़ चैनल में अपनी तेज पकड़ को लेकर दोनों ने अब बरखा दत्त के न्यूज़ चैनल में अपना मास्टर स्टॉक खेले जाने के लिए तैयारी कर ली है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।